बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- पटना में दुःसाहस का चरम थाने के सामने वार्ड पार्षद के स्टाफ की हत्या, मचा कोहराम

65

- Advertisement -

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिम

  • निशाने पर था खगौल नगर परिषद 23 के वार्ड पार्षद रितेश कुमार उर्फ बिट्टू
  • अपराधी ने शिवरात्रि शोभायात्रा में लड़की कलाकार के साथ किया था छेड़खानी,विरोध से हुआ था नाराज
  • खाकी का खत्म होता खौफ़ खगौल थाने के सामने हुआ कत्ल

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी में पटना के खगौल में दुःसाहसी अपराधियो ने खगौल नगर परिषद 23 के वार्ड पार्षद रितेश कुमार उर्फ बिट्टू की हत्या करने के लिए गोली चलाई लेकिन दुर्भाग्यवश गोली बिट्टू के दुकान में बैठे स्टाफ मुकेश को जा लगी । गोली लगते ही वार्ड पार्षद के स्टाफ मुकेश की मौके पर ही मौत हो गयी। पटना के खगौल में थाना के सामने युवक की हत्या की वारदात से थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल हॉस्पिटल ले गयी । इधर हत्त्यारे आराम से हथियार चमकाते फरार होने में सफल हो गए। पटना में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब थाना के सामने ही गोलियों की बौछार कर हत्या की घटना को अंजाम देकर आराम फरार होने में सफल हो गए और पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह गई।

बताया जा रहा है कि खगौल में वार्ड पार्षद रितेश उर्फ बिट्टू ने कल महाशिवरात्रि के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कलाकार के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक युवक को डांट फटकार लगाई थी उसका ही बदला लेने की नीयत से उसी बदमाश ने वार्ड पार्षद की थाना के सामने बाज़ार में सीमेंट की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अपराधियो की मंशा वार्ड पार्षद बिट्टू की हत्या करने की थी लेकिन वह गोलीबारी में बाल बाल बच गए । अपराधियो की गोली दुकान में बैठे स्टाफ मुकेश को लग गयी जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही दानापुर के प्रभारी एएसपी संजय पांडेय खगौल थानेदार के साथ दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने डेड बॉडी को किसी तरह पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्त्यारों को गिरफ्तारी में छापेमारी में जुट गई। हत्या को वारदात से खगौल में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस इलाके में सघन छापेमारी कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने दिनदहाड़े पेठिया बाजार में एक हार्डवेर व पेंट दुकान के मैनेजर की सर और सिगोली मारकर हत्या कर दी गई और अपराधी भीड़ का मौका देख फरार हो गए। मृतक नंदू टोला निवासी 35 वर्षीय मुकेश कुमार को स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्कों ने मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार खगौल थाना के सामने वार्ड पार्षद रितेश कुमार उर्फ बिट्टू कि हार्डवेयर सह पेंट की दूकान है। और कई वर्षो से नंदू टोला निवासी 38 वर्षीय मुकेश कुमार मैनेजर का काम करते थे। शनिवार की देर शाम पेठिया बाजार में हजारों की भीड़ अपने खरीदारी में लगी हुई थी वहीं युवा नेता कन्हैया कुमार की सभा भी होनी थी। इसको लेकर पेठिया बाजार में सिटी एसपी, डीएसपी समेत भारी पुलिस बल तैनात थी। मृतक मैनेजर दुकान के बंद कर पेठिया बाजार स्थित वार्ड पीर्षद रितेश के घर जाकर दुकान की चाबी दे वापस लौट रहे थे तभी भीड़ का फायदा उठाते हुए अपराधियों ने सर और सिने में गोली मार दी और फरार हे गया।

सूत्रों के अनुसार महाशिवरात्री पर नगर भ्रमण को निकले शिव की बारात में नृत्य कर रहे नर्तकियों के साथ पेठिया बाजार निवासी प्रेम यादव का पुत्र रॉकी यादव व उसका भाई रौशन यादव छेड़खानी कर रहे थे। मृतक मुकेश द्वारा हस्तक्षेप करने पर वे दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। दोनों में मारपीट हो गई। लोगों द्वारा किसी प्रकार मामला सलटा लिया गया पर शनिवार को भी दोनो में कहा सुनी हुई।वार्ड पार्षद रितेश ने दोनों को बुलाकर समझौता कराना चाहा पर रॉकी नहीं माना, देर शाम हजारों के भीड़ में सिने व सर में गोली मारकर हत्या कर दी।

लोगों के मुताबिक रॉकी यादव सोना लूट कांड का वांछिप्त अपराधी है हाल में ही वो जेल से छुटकर आया है। वही देर रात सिटी एसपी अशोक मिश्रा दानापुर अस्पताल पहुंच वारदात की जानकारी ली। इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया किया अपराधियों की पहचान कर ली गई है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

- Advertisement -

Comments are closed.