बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BIG News(वीडियो) पटना में पारस हॉस्पिटल में कारोना संक्रमित महिला से ICU में गैंगरेप,पुलिस पहुची अस्पताल

रात में बेटी के घर जाने के बाद आइसीयू में तीन-चार लोग घुस गए। पीड़िता की पुत्री ने मां का बयान लेने के समय वीडियो भी बनाया। वायरल वीडियो में पीड़िता इशारों में आपबीती बता रही है

7,726

पटना Live डेस्क। कोरोना के कहर के बीच निजी अस्पतालों में मचे कोहराम और घिनौनी करतूतों का भण्डाफोड़ विगत दिनों अपने पति को गवाने के बाद एक महिला ने किया था। उस महिला के बयानों के बाद मची अफ़रातफ़री और FIR दर्ज करने की कवायद के बीच राजधानी पटना के एक बेहद बड़े और रसूखदार निजी अस्पताल जो पूर्व में भी अपनी काली करतूतों को लेकर चर्चित रहा है से बेहद शर्मनाक और ख़ौफ़नाक खबर आ रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से पीड़ित महिला जो कारोना संक्रमित है का उपचार राजा बाजार स्थित पारस के आइसीयू में चल रहा है।

सोमवार की सुबह जब पीड़िता की पुत्री अस्पताल पहुंची तब पीड़िता ने इशारों में बताया कि उसके साथ रविवार की रात गलत हुआ है। बताया कि रात में बेटी के घर जाने के बाद आइसीयू में तीन-चार लोग घुस गए। पीड़िता की पुत्री ने मां का बयान लेने के समय वीडियो भी बनाया। वायरल वीडियो में पीड़िता इशारों में आपबीती बता रही है।

अस्पताल पहुंची पुलिस

घटना की सूचना अस्पताल प्रशासन और भर्ती मरीजों के स्वजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रबंधन भी मामले को वहीं मैनेज करने में जुट गया और आंतरिक जांच शुरू कर दी। किसी ने घटना की सूचना पुलिस महकमे के सीनियर अफसर को दे दी। इसके बाद महिला दारोगा के साथ संबंधित थाने की पुलिस एक टीम गठित कर आरोपों की जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।

पीड़ित परिवार अस्पताल में ही मौजूद है और पुलिस उनके संपर्क में है। आइसीयू के बाहर लगे सीसी कैमरे, आइसीयू में रात में किसकी ड्यूटी थी? अटेंडेंट पास किसे जारी हुआ था? जिन पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह अस्पताल के कर्मी हैं या अन्य? इन सभा का ख्याल रखते हुए पीड़िता के स्वजन से भी पूछताछ की जा रही है।

पारस पर पूर्व में भी लगे है गंभीर आरोप

राजधानी पटना के पारस अस्पताल पर पूर्व में भी कई बेहद गंभीर आरोप लगते रहे है। साथ ही तमाम वीडियो भी वायरल हुई है। चाहे वो वर्ष 2019 में 20 मई को पूर्व मंत्री व राजद के वरीय नेता श्याम रजक के साथ ईलाज के दौरान घातक लपरवाही हो या वर्ष 2018 के मई महीने में 8 लाख रुपए पेमेंट के बावजूद महिला मरीज की तड़प तड़प कर हुई मौत हो गई।

वही वर्ष 2016 का वो चर्चित केस जब पारस पर मृतक को ICU में रखकर ईलाज करने का नाटक हो। वो तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है।लेकिन पटना के इस बड़े सस्थान का बाल भी बांका नही हुआ और अब भी यह संस्थान लगातार नित नए नए विवादों के लपेटे में आता रहता है। देखिए वो 2016 का चर्चित वीडियो …

 

Comments are closed.