बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ अब भाभी की मौत से कहर उठा परिवार

सुशांत सिंह राजपूत के असमय मुम्बई में खुदकुशी कर लेने की वजह से Purnea में रहने वाली उनकी भाभी यह सदमा झेल नही सकी। पुर्णिया में रहने वाले भाई की पत्नी ने सोमवार को दम तोड़ दिया।

11,471

पटना Live डेस्क।बिहार के पूर्णिया के मूल निवासी और बॉलिवुड के बेहतरीन ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक खुदकुशी के सदमे से परिवार अभी ग़मज़दा था कि उनके घर हुई एक और मौत ने परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। महज कुछ घंटों के अंतराल पर दो मौतों से पूरा परिवार ज़ार ज़ार होकर रोने को मजबूर हो गया है। दरअसल, जिस वक्त सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जा रहा था, उसी वक्त पूर्णिया में उनके भाई की पत्नी चल बसीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के जाने की खबर मिलने के साथ ही उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था।

कजिन भाई की पत्नी ने तोड़ा दम

सुशांत के कजिन भाई की पत्नी सुधा देनी बिहार के पुर्णिया में रहती थीं। सुशांत के सुइसाइड की खबर मिलने के बाद से उनका बुरा हाल था और उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। उन्हें ऐक्टर की मौत का गहरा सदमा लगा था। जिस वक्त मुंबई में सुशांत को अंतिम विदाई दी जा रही थी, पूर्णिया में सुधा ने आखिरी सांसें लीं। इससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

डिप्रेशन में थे सुशांत, आर्थिक तंगी नहीं

सुशांत ने अपनी जान देने का फैसला क्यों किया इसे लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। उनकी बहन ने बताया था कि भाई छह महीने से डिप्रेशन के मरीज थे। उनका इलाज चल रहा था लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्‍होंने दवा लेना बंद कर द‍िया था। उन्होंने आर्थिक तंगी की खबरों को खारिज किया था। इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत की बॉलिवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी जांच की जाएगी।

Comments are closed.