BiG News (वीडियो) पटना पुलिस को मिली अहम सफलता लम्बे वक्त से फरार शातिर डकैत लगड़ा  कुरैशी द्वारा हमला करने के बावजूद मय हथियार किया गिरफ्तार

सुमित कुमार, संवाददाता, बिहट

पटना Live डेस्क। एसएसपी पटना गरिमा मलिक के नेतृत्व में जिले में पुलिस ने अपराधियों व जरायपेशा लोगो के खिलाफ जबरदस्त धरपकड़ अभियान का आगाज कर दिया है।इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर बिहटा पुलिस ने थानाक्षेत्र के लई गाँव से लम्बे वक्त से कानून से आँखमिचौली खेल रहे शातिर अपराधी जो विभिन्न थानाक्षेत्रों में डकैती के कई मामलों में वांछित दिलशान कुरैशी उर्फ लगड़ा उर्फ लंबुआ को धर दबोचा है। गिरफ़्तार लगड़ा ने छापेमारी के दौरान पुलिस पार्टी पर हमला भी किया पर पुलिस ने उसके फरार होने के मंसूबे पर पानी फेरते हुए गुत्थंगुत्थी के बाद धर दबोचा।

गिरफ्तारी के वक्त दिलशान के घर से पुलिस को तलाशी के दौरान दो जिंदा गोली,एक बंदूक के साथ एक फलसा बरामद करने में सफलता मिली है।गिरफ्त में आये शातिर लंबुआ के बाबत बिहटा थानाध्यक्ष ने बताया की दिलशान कुरैशी पूर्व से कई कांडों में वांछित रहा है। पुलिस की इसकी गिरफ्तारी ख़ातिर लगातार छापेमारी कर रहे थी। इसी क्रम में मिली जानकारी के तहत बिहटा के लई गांव से कुख्यात को धर दबोचा गया साथ ही घर तलाशी के दौरान दो जिंदा  गोली, फलसा एव एक नाली बंदूक बरामद हुआ है।