बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (ऑडियो वीडयो)- थानेदार की नाबालिक प्रेमिका से गंदी बातें हुईं वायरल, पिछले महीने भी दरोगा जी हो चुके है वायरल

3,429

पटना Live डेस्क। पूरी दुनिया समेत भारत जब कोरोना संक्रमण से बचने की कवायद में जुटा है बिहार में अपराधियों की करतूतों ने कोहराम मचा रखा है। लेकिन ठीक इसके उलट जिन कंधों पर आवाम की सुरक्षा की जिम्मेदारी है वो इश्कबाजी कर रहे है। हद तो देखिए कानून के मुहाफ़िज़ ही कानून तोड़ रहे है और कथित तौर पर नाबालिक लड़की से न केवल इश्क फरमा रहे है बल्कि गंदी बातें भी पूरी ढिठाई से कर रहे है।

कानून के इस मुहाफ़िज़ की तैनाती बातौर थानेदार सीवान जिले के असांव थाना में है। इनका नाम सब इंस्पेक्टर खुर्शीद आलम है।साहब का ये कोई पहला काण्ड नही है बीते माह भी इस ख़ाकीवाले कि बद दिमाग़ी हरकत का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। उक्त घटना में इन्होंने दलित समुदाय के युवक का पूरी दबंगई से न केवल FIR लेने से मना करते हुए उसका मोबाइल तोड़ दिया था।

वही, अब दारोगा जी और उनकी प्रेमिका की कॉल रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल ऑडियो में शादीशुदा दरोगा जी की बाते बेहद आपत्तिजनक है। इन दोनों के एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि कई ऑडियो सामने आये हैं।।जिसमें दोनों थानेदार और उनकी प्रेमिका अश्लील बातें कर रहे हैं। शादीशुदा दारोगा और उसकी प्रेमिका की कॉल रिकार्डिंग इलाके में खूब वायरल हो रही है। गंदी बातों की कॉल रिकार्डिंग को लेकर भाजपा के स्थानीय नेता ने सीवान एसपी को आवेदन दिया है।

थानेदार की सफाई

अब वायरल वीडियो के बाबर दारोगा खुर्शीद आलम कहते है कि हमें नहीं मालूम कि ये कैसे वायरल हो गया है। कहां से वायरल किया गया है। हमको कुछ समझ में नहीं आ रहा है।हम भी जांच करने में जुटे हुए हैं। कोई पुलिसवाला तो अपनी ओर से ऐसी गलती कभी नहीं करेगा। वही अश्लील बातों और नाबालिक लडक़ी के सवाल पर दारोगा जी खामोशी ओढ़ लेते है।उल्लेखनीय है कि दरोगा जी छपरा जिले के सोनपुर गांव के निवासी है। उनकी शादी भी छपरा की ही एक लड़की के साथ हुई है। बाल बच्चेदार भी है। शादीशुदा होने के बावजूद भी किसी गैर लड़की के साथ अनैतिक संबंध को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है।

स्थानिए नेता ने SP से की शिकायत

भाजपा के स्थानीय नेता अखिलेश्वर कुमार द्विवेदी की ओर से सीवान के एसपी से इस मामले में शिकायत की गई है। उन्होंने शिकायत पत्र में लिखा है कि असांव थाना प्रभारी खुर्शीद आलम का किसी लड़की के साथ अवैध संबंध है।उन्होंने एसपी से कहा कि लड़की अभी नाबालिग है। वह पिछले साल ही मैट्रिक की परीक्षा पास की है।उसके साथ दारोगा का संबंध है। इस मामले को लव जिहाद का रूप देने की भी कोशिश की जा रही है। गांव में इसबात के भी चर्चे हैं।

Comments are closed.