बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Live VIDEO अचानक से टूटा ब्रेक डांस झूले का CUP, लोहे की रेलिंग से जा टकराए बच्चे समेत 4 घायल

गाजियाबाद में ब्रेक डांस वाले झूले का कप टूटने से 4 लोग घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के हैं। हादसे का वीडियो सामने आया है। वीडियो में अचानक से झूले का कप टूटकर पलट जाता है। कप में बैठे लोग उछल कर सीधे लोहे की रेलिंग से जा टकराते हैं। हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

303

पटना Live (नेशनल) डेस्क। पूरे देश मे नवरात्र की धूम है। त्योहार के उल्लास को देखते हुए मेलों और बाजार में जबरदस्त धूम है। इसी क्रम में राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में हुई हैरान करने वाली घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां शुक्रवार देर शाम को ब्रेक डांस वाला झूले का कप (Break Dance cup) टूटने से चार लोग घायल हो गए।सभी घायल एक ही परिवार के हैं जिनमें तीन बच्चे और एक महिला शामिल है। कप टूटने से भगदड़ मच गई थी। तुरंत ही सभी घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। वही सोशल मीडिया पर भी इस घटना का Live Video वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के घण्टाघर रामलीला मैदान का है।रामलीला में लगे मेले को देखने के लिए एक परिवार पहुंचा हुआ था।परिवार के तीन बच्चे और महिला वहां मौजूद ब्रेक डांस झूला झूल रहे थे। तेज स्पीड में झूला चल रहा था।तभी अचानक से झूले का कप टूटकर पलट जाता है।जिसके बाद चारों ही लोग वहां लगी लोहे की रेलिंग से जा टकराते हैं और घायल हो जाते हैं।

कप टूटते ही वहां अफरा-तफरी मच जाती है। तुरंत ही ब्रेक डांस रोककर लोग लोग उन्हें बचाने के लिए भागते हैं।तीनों बच्चों और महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया।डॉक्टरों ने कहा कि घायलों की हालत गम्भीर नहीं है सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया।

घटना की जानकारी लगते ही गाजियाबाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि मेले में मनोरंजन, फायर सहित कई विभागों ने जांच के बाद झूले चलाने की परमिशन दी है।यहां हुए हादसे की जांच की जा रही है। जांच में जो सामने आता है उसके बाद प्रशासन आगे की कार्यवाही करेगा।

Comments are closed.