बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

वोटिंग से एक दिन पहले तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, बोले- जीत रहे हैं दोनों सीटों से

140

पटना Live डेस्क। 30 अक्टूबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव के लिए मतदान होना है। हालांकि मतदान से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने नीतीश कुमार पर बेईमानी का आरोप तक लगा दिया था। अब आज फिर तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और साथ ही उन्होंने उपचुनाव की दोनों सीट पर जीत का दावा भी किया है।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि हम डंके की चोट पर तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि उप चुनाव में प्रशासन शराब का इंतजाम कर रहा है और महिलाओं में छठ के नाम पर साड़ियां बाटी जा रही हैं। तेजस्वी यादव ने जीत का दावा करते हुए कहा कि हम दोनों सीटों पर उपचुनाव जीत रहे हैं। लालटेन और तीर के बीच लड़ाई नहीं है बल्कि यह लड़ाई जनता और सरकार के बीच की है।
तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा कि जिस पुलिस अधिकारी के बारे में हमने चुनाव आयोग से शिकायत की थी उन्हें चुनाव ड्यूटी से हटा दिया गया है। इससे यह साबित होता है कि हमारा आरोप सही था। उन्होंने एक वीडियो भी दिखाया जिसमें साड़ियां बांटते हुए दिखाया जा रहा है। तेजस्वी यादव का दावा है कि यह कुशेश्वरस्थान का वीडियो है। छठ के नाम पर महिलाओं को साड़ियां बांटी जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर कहीं भी गड़बड़ी हुई तो हमारी हर जगह नजर है।
बता दें कि गुरुवार को भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश सरकार पर दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाया था। आरोप लगाया था कि बिहार पुलिस के एक चहेते अधिकारी दिलीप झा की पोस्टिंग दरभंगा के कुशेश्वर स्थान में की गई है। उन्होंने आरोप लगाया था कि डीएसपी केा पद पर कार्यरत दिलीप झा जदयू के लिए काम कर रहे हैं।

Comments are closed.