बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर तंज, बोले- ‘डरते हैं इसलिए हैलीकॉप्टर से चलते हैं’

321

पटना Live डेस्क। बिहार में दो सीटों पर होने वाली उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। लेकिन ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को बड़ी चुनौती दे दी है। आपको पता है कि लगातार तेजस्वी यादव तारापुर के बाद अब कुश्सवर स्थन में लोगों से मिल रहे हैं और वोट की अपील कर रहे हैं। ऐसे में कई दुर्म रास्तों पर भी चल रहे हैं। इससे पहले तारापुर में एक तस्वीर देखी थी अब तेजस्वी यादव ने एक ताजा ट्वीट किया है और इस ट्वीट में सीएम नीतीश को खुला चैलेंज दे दिया है
इसी बीच नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में तेजस्वी ने कुशेश्वरस्थान की सड़कों की हालत दिखाई है। इतना ही नहीं तेजस्वी ने लिखा है- 16 वर्षों के CM नीतीश कुमार को खुली चुनौती देता हूँ कि 16 वर्षों तक उन्हें लगातार विजयी बनाने वाले कुशेश्वर स्थान क्षेत्र में वो एक बार सड़क मार्ग से घुम कर देख लें। अगर उनका भ्रम और कमर की हड्डी ना टूट जाए तो जो कहे! वो जनता व सच्चाई से डरते है इसलिए हेलिकॉप्टर से उड़ते है।
तेजस्वी यादव पिछले दो दिन से कुशेश्वरस्थान में हैं। जहां वह अकेले ही पार्टी के प्रचार का जिम्मा संभाले हुए हैं।इस दौरान वह लगातार सड़क मार्ग से लोगों के बीच जा रहे हैं। नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं। जिसमें उन्हें कई ऐसे रास्तों से भी गुजरना पड़ रहा है, जहां सड़क के नाम पर सिर्फ कीचड़ ही कीचड़ हैं, वहीं कुछ जगहों पर सड़क गड्ढे के रूप में बदल गए हैं, जिसमें गाड़ियों का निकलना बेहद कठिन है।
आपको बता दें कि तीन दिवसीय दौरे पर तेजस्वी यादव कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में राजद प्रत्याशी गणेश भारती के पक्ष में चुनाव प्रचार करने दरभंगा पहुंचे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि वे कुशेश्वरस्थान में राजद प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए हैं। उन्होंने दावा किया कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनों सीटों पर राजद प्रत्याशी की भारी मतों से जीत होगी।

Comments are closed.