Super Exclusive (वीडियो) राजधानी में रफ्तार का कहर,डिवाइडर से टकराई कार पलटी बाल बाल बचे सवार

65

पटना Live डेस्क। बुधवार की रात राजधानी में अचानक मौसम ने पलटी मारी और ठंड के मौसम में रिमझिम बरसात होने लगी। इसी दौरान राजधानी पटना के अशोक राज पथ जिसे उपरकी सड़क भी कहते पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। दरअसल बेहद रफ्तार से दौड़ रही मारुति 800 कार PMCH गेट के समीप स्थित सड़क पर मौजूद डिवाडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जोरदार आवाज के साथ ही कार पलट गई और कार के चारो पहिए आसमान की ओर और कार की छत सड़क पर कुछ मीटर तक रगड़ खाती हुई सरक गई। टक्कर की वजह से मारुति एट हंड्रेड के परखच्चे उड़ गए कार सवार उसमे कैद होंगये।

अचानक हुए इस हादसे से सड़क से गुजर रहे लोगो और दवा दुकानदार कुछ देर के लिए हतप्रभ रह गए और फिर अफ़रातफ़री के माहौल कायम हो गया। दुकानदार और आसपास के लोग कार तक पहुचे और कार में फसे ड्राइवर समेत अन्य लोगो को किसी तरफ कार से बाहर निकाला। ये तो शुक्र रहा की अमूमन हैवी ट्रैफिक वाले इस सड़क पर रात का दूसरा पहर होने की वजह ना के बराबार ट्रैफिक था वर्ना।

वही, टक्कर के वक्त कार चला रहे शख्स समेत अन्य
सवारों को गम्भीर चोट नही आई और लोगो की सहायता से ड्राइवर ने कार को सीधा कर लिया। लेकिन परखच्चे उड़ चुके कार को देखकर … अंदाजा लगाना मुश्किल नही होगा कि टक्कर की जबरदस्त रही होंगी …. आप वीडियो देखें ….

 

Loading...