बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Exclusive वीडियो) पटना में छापेमारी करने गए थानेदार पर “घर मे घुसकर महिलाओं” से अभद्रता का आरोप, पुलिस पब्लिक ने जमकर भिड़ंत

39

- Advertisement -

  • पटना के मेहदीगंज थानेदार को रानीपुर में छापेमारी के दौरान पब्लिक ने जमकर पीटा
  • थानेदार पर लगा घर मे घुसकर स्नान कर रही महिला से बदसलूकी का आरोप
  • पूर्व में भी मेहदीगंज थानेदार पर शराब बरामदगी खातिर घर मे घुसकर महिलाओं से मारपीट और बदसलूकी का आरोप
  • थानेदार ने सर्विस पिस्टल से की फ़ायरींग

पटना Live डेस्क। सुुुबेे में होली के अवसर पर पूर्ण शराबबंदी के बावजूद धंधेबाजों द्वारा बड़े पैमाने पर शराब के शौकीनों को शराब उपलब्ध कराने की कवायद की गई है। ठीक ऐसा ही कुछ राजधानी में भी शराब के धंधे बाजो द्वारा तैयारी की गई है। इसी क्रम में पटनासिटी के मेहदीगंज थाना अंतर्गत घर के अंदर शराब की खेप रखे होने की सूचना पर पुलिस की टीम थानेदार के नेतृत्व में एक घर में घुस गई।अचानक से अपने सामने पुलिस टीम को देख घर में मौजूद महिलाओं के बीच हड़कंप मच गया। महिलाओं ने वहीं पर पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और फिर मामले इस कदर बिगड़ गया कि खाकी और खवातिनो में भिंडत हो गई। वही, महिलाओं से बदसलूकी और अभद्रतापूर्ण व्यवहार की बात मोहल्ले में फैलते ही रानीपुर में बवाल मच गया। फिर क्या था पुलिस और पब्लिक में जमकर मारपीट हो गई।

वही, मिली जानकारी के अनुसार मेहदीगंज थानेदार लालमुनी दुबे को गिरजा राय के घर में शराब की बड़ी खेप रखे जाने की सूचना मिली थी। इसी आधार पर सोमवार की दोपहर थानेदार खुद अपनी टीम के साथ वहां छापेमारी करने पहुंच गए। लेकिन साथ मे महिला सिपाही नही होने के बावजूद थानेदार बेधड़क गिरिजा के घर मे जा घुसे।

- Advertisement -

इलाके के लोगों की मानें तो उस टाइम में घर के अंदर महिलाएं मौजूद थी। कई अपने घरेलू कामों में व्यस्त थीं। तो कोई स्नान वगैरह कर रही थी। लेकिन पुलिस की टीम उनके साथ उलझ गई। मोहल्ले वालों का आरोप है कि महिलाओं के साथ जमकर खाकी वालो ने न केवल बदसलूकी की बल्कि एक दो महिलाओं की धरपकड़ करने लगे। वही, एक महिला ने तो बताया कि पुलिस वालों ने डंडे से मारा। महिलाओं की चीखों पुकार सुनकर इलाके के लोग काफी संख्या में जुट गए। महिलाओं के साथ बदसलूकी की बात सुनकर सभी लोग उग्र हो गए। फिर क्या था सभी लोग पुलिस के साथ उलझ गए।

महिलाओं और पुरुषों की भीड़ से पुलिस की जमकर भिड़ंत हुई। गुस्से लोगो ने पुलिस को खदेड़ खदेड़ कर पीटा वही पुलिस वालों ने भी भरसक मुकाबले की कोशिश की पर उग्र भीड़ ने सभी को दौड़ा दिया। बवाल के दौरान दोनो तरफ के लोग घायल हो गए। एक पुलिस कर्मी का हाथ टूट गया। वही इस दौरान पुलिस की ओर से फ़ायरींग भी की गई तब जाकर पुलिस दस्ता किसी तरह खुद को बचाते हुए भाग निकला।

- Advertisement -

Comments are closed.