बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – भाजपा विधायक के दामाद को मारी गई ताबड़तोड़ 4 गोलिया, गम्भीर हालात में इलाजरत

264

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। क्या आम क्या खास सभी अपराधियों के निशाने पर हैं इसी क्रम शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को चैलेंज करते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।अपराधियों ने चिरैया विधायक लालबाबू साह के दामाद को गोली मार दी है।

घटना शिवहर के चमनपुर गांव की बताई जा रही है।जहां अपराधियों ने रविवार की देर रात विधायक के दामाद को गोली मार दी। गोली की आवाज सुन परिजन और आसपास के लोग जागे। जिन्हें देख अपराधी फरार हो गए।घायल अवस्था में विधायक के दामाद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि चिरैया से बीजेपी विधायक लाल बाबू के दामाद दिवाकर को अपराधियों ने 4 गोली मारी है।  घटना के वक्त दिवाकर अपने घर के बाहर मोबाइल से बात कर रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड फायरिंग शुरु कर दी।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। विधायक के दामाद को गोली मारने की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावे कर रही है पर अबतक कोई ठोस नतीजा नही निकल पाया है।

Comments are closed.