बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो) पटना में बैंक लूट की कोशिश विफल, बजा सायरन फरार हुआ मास्क लगाया एकलौता लुटेरा

131
  • मास्क लगाए एक हथियार बंद लुटेरे ने की PNB को लूटने की कोशिश
  • पत्रकार नगर के मैला टंकी के समीप स्थित बैंक को देसी कट्टा के बल पर किया लूटने का किया दुःसाहस
  • सतर्क बैंक स्टाफ ने पिस्टल तानते देख बजाया अलार्म, दौड़ते हुए बैंक से निकलकर हो गया फरार
  • Cctv में कैद हुई लूट की कोशिश 

पटना Live डेस्क। होली के अवसर पर किसी अप्रिय घटना से राजधानी को सुरक्षित रखने का दावा करने वाली पटना पुलिस के तमाम दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए लुटेरों ने बैंक लूटने की कोशिश कर दी है। सतर्क बैंक स्टाफ की वजह से बैंक लूट की यह बड़ी वारदात होते होते रह गई। मिल रही जानकारी के अनुसार पत्रकार नगरथाना क्षेत्र में बेहद व्यस्त सड़क यानी मैला टंकी मोड़ से कुछ मीटर पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक को एक मास्क लगाए हथियार बंद लुटेरे ने लूटने की कोशिश की जिसे सतर्क बैंक स्टाफ ने विफल कर दिया है।

वही,अचानक बैंक का सायरन बजने से अफ़रातफ़री मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही पत्रकार नगर थाना पुलिस के साथ ही, एसएसपी, सिटी एसपी समेत तमाम वरीय अधिकारी बैंक पहुच गए है। बैंक में लगे सीसीटीवी में इस असफल लूट की घटना कैद हों गई हैं।

बैंक के CCtv में कैद हुआ लुटेरा

पीएनबी के पत्रकार नगर ब्रांच में लगे Cctv में स्पष्ट दिखाई दे रहा लगभग 3 बजकर 40 मिनट पर एक दुबला पतला युवक चेहरे को काले रंग के मास्क से ढके  बैंक में प्रवेश करता है। फिर वो कैश काउंटर की ओर बढ़ता है। फिर अचानक एक देशी पिस्तौल निकालकर तान देता है। लेकिन सतर्क कैशियर सायरन का बटन दबा देता है। सायरन की आवाज सुनकर लुटेरा हड़बड़ा जाता है। फिर अचानक मूडता है और दौड़ते हुए फरार हो जाता है।

लेकिन, बैंक के सीसीटीवी में एक ही शख्स दिखाई देता है। पर क्या उसके साथ कोई अन्य भी था ? यह बड़ा सवाल है। इसके खुुलासे खातिर मकान मालिक के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

 

Comments are closed.