बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – सलमान खान के चैरिटी संस्था Being Human में होती है मनी लॉन्ड्रिंग बोले अभिनव सिंह कश्यप

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन प्रतिभावों में शुमार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अभिनव कश्यप ने यशराज फिल्म्स और सलमान खान के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब अभिनव ने एक बार फिर सलमान की चैरिटी संस्था पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस मनी लॉन्ड्रिंग का अड्डा बताया दिया है।

1,020

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। मूल रूप से बिहार के निवासी अदाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा 14 जून को मुम्बई के अपने फ्लैट में खुदकुशी की घटना के बाद से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और खान कैम्प,जौहर कैम्प समेत कुल 7 नामचीन और बेहद रसूखदार प्रोडक्शन हाउसेस के खिलाफ अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बहुत से लोग बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कड़वे सच के बारे में बात कर रहे हैं। साथ ही यह भी बता रहें हैं कि चुंनिदा लोगों की वजह से बहुत से कलाकारों का करियर कैसे खत्म हो जाता है। इसी क्रम में मशहूर निर्माता- निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप ने बॉलीवुड की काली सच्चाई पर लगातार पर्दा उठा रहे है।

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने एक बार फिर सलमान और उनकी फैमिली पर जोरदार हमला बोला है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अभिनव ने एक लंबी फेसबुक पोस्ट लिखकर यह आरोप लगाया था कि किस तरह से सलमान खान और उनकी फैमिली बॉलिवुड में खेमेबाजी करती है और लोगों को काम नहीं करने देती। इस बार अभिनव ने सलमान खान की चैरिटी करने करने वाली संस्था बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर निशाना साधा है।

सलमान की छवि सुधारने की कोशिश

अपने फेसबुक पोस्ट में अभिनव कश्यप ने आरोप लगाया है कि सलमान खान की चैरिटी करने वाली संस्था केवल चैरिटी का दिखावा करती है, असल में यह संस्था मनी लॉन्ड्रिंग का अड्डा बनी हुई है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘जनाब सलीम खान साहब का सबसे बड़ा आइडिया है बीइंग ह्यूमन। बीइंग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है… ‘दबंग’ की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों के सामने 5 साइकल बंटती थीं… अगले दिन अखबारों में छपता था कि दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिल गरीबों में बांटी… सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे मवाली वाली छवि को सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायत बरतें।’

‘चैरिटी के नाम पर चल रही है मनी लॉन्ड्रिंग

अभिनव ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘आज बीइंग ह्यूमन 500 रुपये की जीन्स 5 हजार में बेचता है… और पता नहीं किन-किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग चल रही है। सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग… इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं, सिर्फ लेने की है। सरकार को चाहिए कि बीइंग ह्यूमन की भी गहरी जांच हो… मैं सरकार का पूरा सहयोग करूंगा।’ देखें, अभिनव कश्यप की पूरी पोस्ट…

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अभिनव कश्यप ने यशराज फिल्म्स और सलमान खान के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लंबी-चौड़ी पोस्ट में यह दावा किया कि सलमान खान और उनके परिवार ने अभिनव के फिल्मी करियर को बर्बाद करने की काफी कोशिश की। बता दें कि अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं।

- Advertisement -

Comments are closed.