बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Video) सुशासन की नाक के नीचे NMCH अस्पताल में लापरवाही का चरम,कोरोना मरीज की तड़प तड़प हुई मौत

बिहार में स्वास्थ्य सेवा की हकीकत एक बार फिर एक वायरल वीडियो ने खोंल कर रख दी है। पटना के NMCH में एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की अस्पताल परिसर में ज़मीन पर तड़प तड़प के मौत हो गई।

945

- Advertisement -

पटना Live डेस्क।केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार द्वारा भले ही कोरोना मरीज़ो का सफल इलाज़ करने का दावा कर रही हो पर राजधानी पटना के कोरोना अस्पताल से आया वीडियो आपको सब कुछ बया कर रहा है।जहां कोरोना मरीज़ अस्पताल परिसर में ही तड़प तड़प कर मर रहे है जिसको न ही स्वास्थ्यकर्मी और न ही सुरक्षाकर्मी देखने वाले हैं। यह खौफ़नाक मंजर से जुड़ा पूरा मामला पटनासिटी के अगमकुआं स्थित कोरोना अस्पताल NMCH का है।

जहाँ पर सारण जिले के रहने वाले 58 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को कोरोना का इलाज़ के लिए NMCH में लाया गया। जहां मरीज़ का पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना मरीज़ को परिजनों के सहारे छोड़ दिया।

- Advertisement -

न ही उस मरीज को अस्पताल के द्वारा स्ट्रेचर मिला जिससे परिजन खुद बुजुर्ग व्यक्ति को लेकर एक वार्ड से दूसरे वार्ड ले जाने के दौरान अस्पताल परिसर में ही कोरोना मरीज गिर पड़े। ज़मीन पर गिरे बुजुर्ग मरीज को अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी और सुरक्षा कर्मी वैसे ही हालात में छोड़ दिया गया। जहाँ घंटो तड़पने के बाद शख्स ने दम तोड़ दिया।

बुजुर्ग मरीज की तड़प तड़प कर मौत का मंजर को परिजनों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जहां पीड़ित मरीज के परिजनों ने बिहार सरकार और अस्पताल प्रबंधक की लापरवाही बताते हुए जांच की मांग की है। वही इस पूरे मामले पर अस्पताल अधीक्षक जांच की बात दोहराते हुए दोषियों पर कारवाई किये जाने की बात कही है। वही आप खुद इस वायरल वीडियो को देखिए और तय करिए

- Advertisement -

Comments are closed.