बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking -RJD नेता सह व्यवसायी को बाइक सवार अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ दर्ज़न भर गोलियां, मौत

404

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का ताण्डव रुकने के नाम नही ले रहा है। इसी क्रम कटिहार में अभी अभी राजद नेता निर्मल बूबना की हत्या कर दी गयी। निर्मल बूबना को अपराधियों ने 12 से अधिक गोलियां मारी जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियार बंद अपराधियों ने शनिवार की रात घर के करीब ही व्यवसायी सह राजद नेता निर्मल बूबना को गोलियों ने भून डाला। निर्मल बूबना की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना सालमारी ओपी क्षेत्र के बठौरा में घटी।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने चंद फर्लांग में मौजूद पेट्रोल पंप में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही वारदात को अंजाम देते हुए अपराधी आराम से चलते बने।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार निर्मल बूबना सालमारी बाजार में मौजूद अपने कपड़े की दुकान से चंद दूरी पर मौजूद घर लौट रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार जैसे ही वह घर के आगे मौजूद काली मंदिर परिसर में पहुंचे, पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी। लगभग एक दर्जन गोली उसके चेहरे व अन्य भागों में लगी है। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इधर इस वारदात की सूचना पर लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इसी बीच वहां से भागे अपराधी सालमारी बाजार में मौजूद शंकर अग्रवाल के पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया और वहां भी फायङ्क्षरग करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की रकम का खुलासा फिलहाल पुलिस नहीं कर रही है। जानकारी के अनुसार दो लाख से अधिक की लूट हुई है। वही लुटेरों की पिक  पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में कैद हों गई है।

वही, इधर घटना की सूचना मिलते ही बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम के नेतृत्व में आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए क्षेत्र में छापेमारी अभियान भी शुरु कर दिया गया है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। फिलहाल एक साथ हत्या व लूट की बड़ी वारदात से पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है।

Comments are closed.