बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive (Cctv फुटेज)पटना में चिकेन शॉप में घुसा व मोबाइल पर बाते करते हुए एक एक सिक्का तक बटोर ले गया चोर देखिए Live

मोबाइल पर बतियाते हुए चोर ने शॉप के अंदर काउंटर में मौजूद एक एक सिक्का बटोर लिया, हद तो ये की मोबाइल चार्जर भी नही छोड़ा

193

पटना Live डेस्क।सुरक्षित पटना के पुलिसिया  दावों की हकीकत कितनी स्याह है इसका एक बार फिर प्रमाण मिला है। दरअसल, कदमकुआं थाना क्षेत्र में मुख्य सड़क पर स्थित एक चिकेन शॉप में एक युवक वेन्टीलेटर के जरिए घुसा और फिर शॉप के कैश काउंटर को तोड़ फोड़ कर पुरसुकन होकर एक एक सिक्का तक लेकर समेट लिया।

हद तो ये की चिकेन शॉप के हर दराज और काउंटर से एक एक सिक्का समेट ने खातिर युवक ने उसी दुकान की ब्लैक पॉली बैग का इस्तेमाल किया जो दुकानदार चिकेन लेने वालों को दिया करता है। चोरी की इस वारदात में आप देख सकते है कि चोरी कर रहा युवक फ़ोन पर बात करते हुए पूरे तसल्ली से बतियाता भी रहता है। बेख़ौफ़ चोर की पूरी हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

हैरत की बात ये है कि चोरी की यह वारदात किसी गली कूचे की शॉप में नही बल्कि कदमकुआं थाना क्षेत्र के व्यवस्ततम और मुख्य मार्ग पर स्थित अबू लास लेंन में जाने खातिर मुख्य सड़क से मुड़ने वाले कॉर्नर पर स्थित है। सीसीटीवी में स्पष्ट दिखाई देता है कि किस दिन और किस वक्त चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

वही, घटना की जानकारी बिहार चिकेन सेंटर के मालिक मुमताज़ को सुबह सबेरे उस वक्त हुई जब वो 30 मार्च की सुबह दुकान खोलने पहुचे और काउन्टर की तरफ उनकी नज़र पड़ी। काउंटर के हालात कुछ और ही इशारा कर रहे थें। फिर मुुमताज़ ने CCTv की जांच की तो चोर की हरकत कैमरे कैद मिली। फिर मामलेे की जानकारी देते हुए कदमकुआं थाने को दी। घटना 5 दिन बाद भी चोर की शिनाख़्त या गिरफ्तारी नही हुई है।

Comments are closed.