बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -तेजस्वी यादव की बिहार सरकार से मांग-राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नामांकरण सुशांत सिंह राजपूत पर हो 

तेजस्वी यादव ने पटना में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की।उन्होंने कहा कि देश ने एक अनमोल रत्न खोया है।तेजस्वी यादव की बिहार सरकार से मांग- राजगीर में बन रही फिल्म सिटी सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो।

15

पटना Live डेस्क। बिहार की जरखेज माटी के लाल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर जाकर मुलाकात की। सुशांत के परिजनों से मिलकर तेजस्वी ने संवेदना व्यक्त की।।इस संबंध में तेजस्वी ने कहा कि आज सुशांत सिंह के परिवार से हमारी मुलाकात हुई। हम सब लोग को इसका दुख है। देश ने एक अनमोल रत्न खोया है।

तेजस्वी ने कहा कि सुशांत बेहद टैलेंटेड और एजुकेटेड थे और बिना किसी गॉडफादर के होते हुए भी उन्होंने जो बॉलीवुड में अपना एक स्पेस बनाया, उसकी जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है।आरजेडी नेता ने कहा, ”यह जब खबर हमको मिली हम राघोपुर में थे और वापस लौटते रात हो गया था। जब पता चला हमने संपर्क किया परिवार के लोगों से अगले दिन इनको बॉम्बे जाना था तो इस वजह से मुलाकात नहीं हुई।गुरुवार को तेरहवीं पर हम लोग श्रद्धांजलि देने आए हैं।

वहीं अभिनेता के आत्महत्या मामले में जांच के संबंध में उन्होंने कहा कि हमारी मांग और चाह है कि राजगीर में जो फिल्म सिटी बन रही है उसका नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो।आत्महत्या की जांच के मामले में तेजस्वी ने कहा कि परिवार की जो राय और मांग होगी उसके समर्थन में हम रहेंगे और इसका फेयर इन्वेस्टिगेशन हो, इसकी मांग महाराष्ट्र सरकार से करेंगे।उच्च स्तरीय जांच की जरूरत हो तो जैसा परिवार के लोगों की मांग होगी उसका हमारा पूरा समर्थन रहेगा।

तेजस्वी ने कहा कि लेकिन हम बिहार सरकार और नीतीश कुमार से मांग करते हैं कि राजगीर के फिल्मसिटी का नाम सुशांत सिंह के नाम पर होना चाहिए और ईश्वर से प्रार्थना है कि उनके आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार को बल मिले, मजबूत रहें।

Comments are closed.