बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-दूसरी लड़की के साथ धूमता देख महबूब को भड़की महबूबा ने सरेआम करदी धुनाई 

पटना मे प्रेमी को दूसरी लड़की के साथ तफ़री करते देख भड़की प्रेमिका ने लड़के का पकड़ा गिरेबां जमकर किया माँ बहन और फिर कर दी धुनाई

881

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना के अतिव्यस्त सडक़ो में शुमार श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब युवती एक युवक गिरेबां से पकड़ लिया और फिर जमकर माँ बहन शुरू कर दिया। दिनदहाड़े सरेशाम सड़क पर एक युवक और युवती के बीच गुत्थम -गुत्थी होने के कारण लोगों की भीड़ लग गई। तमाशबीन होकर इस ड्रामे को देखते रहे, कईयों ने तो अपने मोबाईल में भी कैद कर लिया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

बोरिंग रोड के बीकानेर स्वीट्स के पास शुक्रवार को बीच सड़क पर सरेशाम पहले युवती ने युवक को थप्पड़ जड़ना शुरू किया। वह एक अन्य युवती के साथ आया था। युवक ने बर्दाश्त करते हुए उसके साथ खड़ा रहा। इसी बीच उसे पीटने वाली युवती किसी को फोन पर बुलाने लगी। जब दोनों जाने की जिद करने लगे तो पीटने वाली युवती ने उन्हें जाने से रोक लिया। दोनों वहां से निकलने की कोशिश करने लगे तो पीटने वाली युवती फिर से अड़ गई और युवक पर तड़ातड़ थप्पड़ चला दिया। युवक खुद का बचाव करने लगा और फिर जब युवक को बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने भी पीटने वाली युवती पर तड़ातड़ हाथ चलाना शुरू कर दिया। इस बीच युवक के साथ वाली युवती बीच-बचाव करती रही पर मामला बढ़ता गया। इस बीच युवक और युवती के बीच गाली गलौज भी बढ़ने लगी। जब मामला काफी बढ़ गया तो युवक के साथ आई युवती वहां से निकलने में भलाई समझी। जबकि पीटने वाली युवती ने युवक के गले में पहने नेकलेस को पकड़ घसीटने लगी। युवक ने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की पर बात नहीं बनी। आखिरकार युवक ने गले से नेकलेस निकाल दी और झटककर चलता बना। जबकि युवती भद्दी-भद्दी गालियां देती रही।

उसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस ने युवती को फटकार लगाते हुए थाने चलने को कहा। लेकिन कोई पक्ष थाना नहीं पहुंचा। बहुत पूछने पर युवती ने नहीं बताया कि माजरा क्या है।

Comments are closed.