बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-बंधन बैंक से लूटकांड में STF ने किया कमाल 3अपराधियों को लूट का 16 लाख से ज्यादा रुपया बरामद

मुजफ्फरपुर बैंक लूट कांड में एसटीएफ ने महज 10 घंटे में पटना से 3 अपराधियों को तीन पिस्टल और 16 पीस गोलियों संग कैश के साथ दबोचा

448

पटना Live डेस्क।बिहार के मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को दिनदहाड़े मुजफ्फरपुर के सकरा में बंधन बैंक को लूटने वाले अपराधी महज 10 घंटे में ही बिहार एसटीएफ के द्वारा राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के एक घर से छापेमारी कर लूट की रकम  में से 16 लाख 25 हजार समेत 3अपराधियों को धर दबोचा है। इनके पास से पुलिस को तीन हथियार 2 पिस्टल और एक कट्टा समेत 16गोलियां बरामद किया है।

                    दरअसल, बैंक लूट के बाद अपराधियों के भागने की दिशा में बढ़े एसटीएफ दस्ते को इनके लगातार पटना की ओर बढ़ने के फुटेज मिलते गए। तदुपरांत एसटीएफ दस्ता भी लगातार गान्धी सेतु होते हुए लुटेरों के पीछे लग गई। इसी दौरान टेक्निकल सर्विजलान्स और अन्य स्रोतों से सभावित लुटेरों के बाबत जानकारी  इकट्ठा की जाती रही। जिसका फलाफल यह निकला कि पटना बायसपास के नब्बे फीट से सटे एक सड़क जिसके कोने पर एक अर्धनिर्मित अपार्टमेंट है उस सड़क से होकर अशोक नगर में प्रवेश करती है के जरिए 3 वाहनों पर सवार एसटीएफ दस्ता रात को तकरीबन साढ़े दस बजे चिन्हित मकान से थोड़ी दूरी आकर रुक गई।  वहां एक अपराधी को धर दबोचा पूछताछ हुई तो अन्य अपराधियों के दूसरे लोकेशन पर होने की जानकारी मिली। दूसरे लोकेशन से तीन और अपराधी दबोचे गए पुलिस ने जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनमें बेगूसराय के भगवानपुर का रहने वाला नीतीश कुमार, बेगूसराय के बखरी का रहने वाला राहुल कुमार, समस्तीपुर के शीतल पट्टी का रहने वाला सुधीर शर्मा और शीतल पट्टी का ही राहुल कुमार शामिल है।

इधर, एडीजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने ऑपरेशन की मॉनिटरिंग शुरू कि अपराधियों के हुलिए के आधार पर छानबीन की गई तो बेगूसराय और समस्तीपुर के अपराधियों के बारे में ट्रेस आउट मिला। इनका ठिकाना कंकड़बाग में होने की पक्की जानकारी मिलने के बाद ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।

Comments are closed.