BiG News – पटना में SDO के गार्ड ने युवती को धोखे से बनाया अपनी हवस का शिकार,दोनो का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

809

पटना Live डेस्क। राजधानी में नशीली दवा खिलाकर रेप करने का आरोप एक खाकी वाले पर लगा है। युवती ने दानापुर के SDO के गार्ड राजेश कुमार पर बेहद गभीर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वही, इस  मामले का सनसनीखेज पहलू ये है कि दोनों (युवती और पुलिस वाले) के अंतरंग संबंधों का कथित तौर पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया है।

यह सनसनीखेज वारदात दानापुर थाना इलाके का हैै। जहां गोला रोड की रहने वाली एक लड़की ने एसडीओ के पुलिसवाले गार्ड पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है।पीड़िता की ओर से थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक लड़की कुछ दिन पहले किसी काम से दानापुर एसडीओ ऑफिस में गई थी। जहां उसकी मुलाकात एसडीओ के गार्ड राजेश कुमार से हुई। दोनो में फ़ोन पर बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो पुलिसवाले और आरोप लगाने वाली लड़की में दोस्ती हो गई। फिर दोस्ती शादी ब्याहके वायदे तक पहुची और राजेश लड़की को घुमाने के लिए मुंबई लेकर गया। मुम्बई प्रवास के दौरान ही शातिर राजेश ने नशीला पदार्थ खिलाकर होटल में युवती को अपनी हवस का शिकार बना डाला। साथ ही जिस्मानी रिश्ता बनाने के दौरान उक्त पलों का वीडियो भी बना लिया। लड़की की आबरू से खिलवाड़ करने के बाद युवती से जल्द ही शादी करने का वायदा भी करता रहा।

इधर, पटना लौटने पर जब पीड़िता ने राजेेेश से शादी करने की बात कही तो वो भड़क गया और उससे मारपीट और गाली-गलौज भी करने लगा। साथ ही पीडिता को बदनाम करने के लिए शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो भी वायरल कर दिया।

दरअसल, पीड़िता का कहना है कि उसके साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के बाद अब राजेश आगामी 2 दिसंबर को शादी करने जा रहा है। पीड़िता की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए इन बातों का उल्लेख करते हुए अपनी जान को राजेश से खतरा बताया है।  पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कर अपनी आबरू से खिलवाड़ करने वाले राजेश से जान का खतरा भी बताया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन में जुट गई है।

Loading...