बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में चलती कार में युवक की गोली मारकर हत्या, सड़क पर वाहन छोड़ ड्राइवर फरार

कार की पिछली सीट पर औंधा पड़ा था युवक, मोकामा निवासी बताया जा रहा हैं युवक, हत्या कर शव ठिकाने लगाने तो नही जा रहे थे?

1,649

पटना Live डेस्क। राजधानी में शुक्रवार की शाम बेखौफ अपराधियों कार सवार एक युवक की हत्या कर दी। वारदात को खगौल थाना क्षेत्र की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद खगौल पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया है।पुलिस द्वारा उसके परिजनों को मोबाइल फोन से सूचना दे दी गई है। मक़तूल के परिजन के आने के बाद ही हत्या के मामले में कुछ जानकारी का पता चल पाएगा।

मृतक का नाम राजा बताया जाता है, जो मोकामा का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार खगौल आरओबी के ऊपर से गुजरते हुए सीयाज स्मार्ट हाइब्रीट डेल्टा नामक एक लग्जरी कॉफी कलर की कार जैसे ही नवनिर्मित बड़ा नाला पुल के पास पहुंची वहां मौजूद ट्रॉफिक पुलिस को देखते ही कार में सवार दो संदिग्ध युवक भाग खड़े हुए। पुलिस मामला समझने के लिए कार की तलाशी ली तो पीछे के सीट के पास एक युवक खून से लथपथ पड़ा देख वे स्तब्ध हो गये। कार का पीछे का शीशा पुरी तरह टूटा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव और कार को कब्जे में लेकर मृतक के सिनाख्त करने में जुट गई। जांच क्रम में पता चला कि लग्जरी इलेक्ट्रॉनिक कार प्राइम मुवर मोबीलीटी कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

अथमलगोला का है मृतक युवक

जिसका नंबर KA51AC7543 कर्नाटक राज्य का है। वहीं मृतक के पॉकेट से एक मोबाइल फोन व 400 रूपये बरामद किये गये है। शव को प्रथम दृष्टया में देखने में प्रतीत होता है कि पीछे से उसके सिर में तबातोड़ गोली मारकर हत्या की गई हो।  वही की जेब से बरामद मोबाइल के मृतक रामाकांत राय ,कल्याणपुर डीह ,अथमलगोला का पुत्र राजा बताया जा रहा है।

Comments are closed.