बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -पटना में रंगदार को मय हथियार पुलिस ने किया गिरफ्तार, ज़िंदा कारतूस भी बरामद

पटना पश्चिमी इलाके में अपराध की बढ़ती घटनाये, ताबड़तोड़ जारी है वारदातें

463

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के पश्चिमी क्षेत्र जिस तेजी से विकसित हो रहा है उसी जोरदार तेजी अपराधग्रस्त भी होता जा रहा है। कोई ऐसा दिन नही गुजरता जिस दिन इस पूरे इलाक़े में जरायम की कोई वारदात इस इलाके में में न घटती हो। इस क्रम में नौबतपुर थाने की पुलिस ने नौबतपुर बाजार में रंगदारी मांगने पहुंचे एक अपराधी को उस वक्त धरदबोचा जब वो हरबे हथियार के संग रंगदारी लेने पहुचा था। पुलिस द्वारा पकड़े गए रंगबाज के पास से एक देसी पिस्तौल व दो जीवित कारतूस बरामद किया है।

रंगबाज शिवम कुमार गिरफ्तार

वही गिरफ़्तार रंगबाज की पहचान शिवम कुमार नौबतपुर थाना क्षेत्र के ही परसा गांव निवासी शंभु प्रसाद के पुत्र के तौर पर हुई है। इस बाबत नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में दहशत पैदा कर रखे किशन गैंग का एक बदमाश बाजार में रंगदारी वसूली करने पहुचने वाला है।

इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम को सतर्क करते हुए रंगदार की गिरफ्तारी खातिर ट्रैप लगाया गया था। गिरफ़्तार अपराधी ने गैंग से जुड़े कई क्रिमिनलों का नाम बताया है। शिवम से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस छापेमारी कर किशन गैंग के गुर्गों की।गिरफ्तारी की मुहिम चलायी जा रही है।

Comments are closed.