बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो) पटना में महिला की संदिग्ध हालात में मौत,पति को गिरफ्तार

105

- Advertisement -

अजित यादव (ब्यरो प्रमुख) पटना पश्चिम

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में राजा बाजार के मछली गली में 32 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची लाश को कब्जे में करके छानबीन में जुट गई । पुलिस ने मौके से मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया । महिला की मौत के बाद उसके दो छोटे छोटे बच्चों का रोते रोते बुरा हाल होने लगा। वहीं मृतक महिला के पिता का कहना है कि मेरी बेटी को दमाद अमरजीत द्वारा हमेशा प्रताड़ित किया जाता था इसी से तंग आकर मेरी बेटी ने फांसी लगा ली । थाना प्रभारी विमलेंदु कुमार ने बताया कि मृतक महिला के पति अमरजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

स्थानीय लोगो का कहना है कि लॉक डाउन में महिला श्रीकांति देवी का पति अमरजीत उर्फ कौशल को मजदूरी का काम नहीं मिल रहा था और रोज शराब पीने के बाद पत्नी के साथ मारपीट करता था। लॉक डाउन में आर्थिक तंगी के बीच पारिवारिक कलह में महिला ने आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी शेखपुरा में फल बेचने वाले मृतका के पिता को हुई तो मायके से परिजन रोते बिलखते पहुंचे और पुलिस को खबर किया।

                  मौके पर जब पुलिस पहुंची तो मृतका का लाश जमीन पर रखा हुआ था। पुलिस ने लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीमृतका के पिता के शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति अमरजीत उर्फ कौशल को गिरफ्तार कर ले गयी।

 

- Advertisement -

Comments are closed.