Super Exclusive – पटना Live के खुलासे का हुआ जबरदस्त असर  -“संकट में सिग्रीवाल” भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने लिया’गबन’ का संज्ञान पैदल हो सकते है जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

123

#BJP सांसद के करतूतों के खुलने का सिलसिला शुरू
#प्रभुनाथ सिंह डिग्री कॉलेज में भी सचिव रहते 2 मामलों में सांसद पर दर्ज हुआ है FIR, अनुसंधान जारी

पटना Live डेस्क। एक ओर जहाँ अपने “नोट कमाऊ” कारनामे से टिकट कटने की चर्चा से महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल हलकान हैं। गबन के खुलासे वाली खबर को पटना Live ने पूरी जांच और पड़ताल के बाद प्रकाशित किया तो सूबे में खास कर भाजपा में भूचाल आ गया है। हमने खबर को …

PM मोदी के वायदें “न खाऊंगा न खाने दूंगा” की बिहार में उड़ी धज़्ज़िया, BJP के MP करोड़ो के गबन में शामिल!

एक ओर जहाँ अपने कारनामे से टिकट कटने की चर्चा से महाराजगंज (बिहार) के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल हलकान हैं वहीं उनके एक नये करतूत से बिहार की राजनीति गर्म हो सकती है। अपने क्षेत्र के लोक महाविद्यालय, हाफिजपुर, (बनियापुर )में सचिव रहते वे सरकार के तीन करोड़ से भी अधिक राशि का बंदरबांट कर दिये। इस केस में उनपर धारा 420/467/468/471/472/477(A)/409/120(B) एवं 13(1) (D) की धाराओं के अन्तर्गत चार्जशीट भी हो गया है। मजेदार बात यह है कि इन्हीं धाराओं में लालू यादव जेल की हवा खा रहे हैं और भाजपा भ्रष्टाचार पर उनको पानी पी-पी कर कोसती है।

coruption by janardan sigriwaalवैसे महाराजगंज के भाजपा सांसद में के कारनामें कोई नये नहीं हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में अपने लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में इनपर पैसे लेकर टिकट की पैरवी करने का आरोप लगा और जब ये इसमें सफल नहीं हुए तो इन्होंने पार्टी के प्रत्याशियों को हराने का काम किया। सभी हारे छह प्रत्याशियों ने इसकी शिकायत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तक की थी।अब जबकि इनके खिलाफ भ्रष्टाचार के इस मामले में चार्जशीट हो गया है।भाजपा के ही अंदर से सिग्रीवाल के खिलाफ जबरदस्त कैंपेन चलाया जा रहा है। साथ ही खोद खोद कर इनके कारनामो की फाइलें निकाली जा रही है। इसी क्रम में सांसद से जुड़े एक और मामले में भी प्राथमिकी दर्ज होने का भी खुलासा हुआ है।

संकट में सिग्रीवाल

ताज़ा मामलों में बताया जा रहा है कि सांसद ने प्रभुनाथ सिंह डिग्री कालेज में भी सचिव रहते राशि गबन के ही कारनामें को अंजाम दिया है। इस मामले में सिग्रीवाल पर 2 एफआईआर हो चुका है और पुलिसिया अनुसंधान जारी है।

वही लगतार भाजपा सांसद के करतूतों के खुलासे से जुड़े तमाम साक्ष्यों सहित सारण जिला भाजपा के पदाधिकारियों एवं महाराजगंज संसदीय क्षेत्र के सभी पूर्व विधायकों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं राष्ट्रीय महासचिव व बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव को पत्र लिखकर महाराजगंज के सांसद सिग्रीवाल पर भ्रस्टाचार के गंभीर आरोपो के मद्देनजर पुनः टिकट न देने की मांग की है।

वही, बेहद भरोसेमंद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा अध्यक्ष ने बिहार भाजपा अध्यक्ष और अन्य वरीय नेताओं से मामले का सच तलब कर इस प्रकरण पर संज्ञान लेते हुए जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को दल के टिकट से वंचित करने का मन बना लिया है। इसी करणो से भाजपा बिहार में अपने दलीय उम्मीदवारो के बाबत कोई घोषणा नही की जा रही है। कोई भी फैसला लेने से पहले भाजपा हर ऐंगल से मामले की तहक़ीक़ात कर सन्तुष्ट होंने के बाद ही किसी फैसले पर पहुचने की कवायद में जुटी है। वही दूसरी तरफ सांसद को भी अंदेशा हो चला है कि “उनका टिकट” उनके हाथों से फिसल कर दूर निकल गया है।

Loading...