बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Exclusive(video) SSP पटना का टूटता सब्र,चीख़ते-चिल्लाते लाठी डंडा और अपशब्दों का कर रहे है इस्तेमाल

34

पटना Live डेस्क। पूरी दुनिया जिस वायरस से खौफ़जदा है उसका प्रभाव बिहार की ड्योढ़ी तक आ पहुचा है। दरअसल, इस वायरस से बचाव ही इस का वर्त्तमान में इलाज है। वही, बात अगर राजधानी पटना की करे तो कोरोना का कहर और लॉकडाउन के बीच जनता को घरों में रखने की कवायद के तहत SSP पटना लगातार सडको पर है। लेकिन काम के बढ़ते दबाव और पब्लिक की नासमझी को देखकर अब एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का भी सब्र टूटने लगा है।

एक ओर राजधानी की सुरक्षा के तमाम दावों के उलट #Lockdown में भी लगातार आपराधिक वारदातें हो रही है। शहर के लॉकडाउन के बावजूद लगातार अंज़ाम पाती जरायम गम्भीरतम घटनाओं और अपराधियों की धमचौड़ी ने पुलिस कप्तान को बेहद चिंतित है। वही दूसरी तरफ पुलिस संदलपुर में किराना दुकानदार को गोली मारकर कैश लूट की वारदात को अभी सुलझा भी नही पाई थी, तभी खाजेकलां थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मंदिर मंदिर प्रांगण में कत्ल की वारदात हो गई।

BiG News (वीडियो) पटना में लॉकडाउन में भी अपराधियों का क़हर जारी, लूट के बाद अब हत्या से मची खलबली 

वही, भद तो तब और पीट गई जब दूसरी तरफ दानापुर में पुलिसवालों की गुण्डई और फिर कारोबारी को गोली मारने की घटना में 3 पुलिस जवानों को धर लिया गया।

पटना पुलिस के कप्तान के तौर पर एसएसपी की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रही है। तमाम सवालों और corona के कहर से राजधानी को महफूज रखने ख़ातिर lockdown को सफल बनाने का बेहद महत्वपूर्ण और अतिरिक्त वर्क लोड मिल गया।

असर तो होना ही था

इसी क्रम में एसएसपी गुरुवार को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के शालीमार से टैम्पू स्टैंड तक सड़क पर पैदल ही निरीक्षण करते आगे बढ़ने लगे। फिर क्या हुआ देखिए कैसे Lockdown का उल्लंघन करने वाले और बाइकर्स पर उनका कहर टूट और फिर धैर्य ऐसा टुटा की बेहद शांत और संवेदनशील आईपीएस उपेन्द्र कुमार शर्मा अपना आपा खो बैठे और फिर …. चीखते चिल्लाते हुए … उन्होंने अपशब्दों की …….

Comments are closed.