बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive (वीडियो)CoronaPandemic: शर्मनाक ! कंप्लीट LockDown में भी बिहार में हुआ पकड़ुआ ब्याह

71
  • किसी तबाही की तरह पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस टूटा है कहर
  • लेकिन इस भयावहता में भी बिहार में पकड़ुआ ब्याह की घटना को दिया गया अंजाम
  • जब शिकायत करने पहुचा पीड़ित थाना पहुचा तो थानेदार ने जेल में डालने की धमकी देते हुए खदेड़ दिया

पटना Live डेस्क। कोरोना का कहर किसी तबाही की तरह पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में ले चुका है। दिन ब दिन इंसानी जिंदगियां मौत के मुंह मे समा रही है। ये मौत का मंजर कहा और कब जाकर रुकेगा इस का जवाब किसी के पास नही है। मौत का खौफ इस कदर तारी है कि खून के रिश्ते बेनामी होते जा रहे है। बात अगर भारत की करे तो अबतक देश भर में लोग कारोना की चपेट आ चुके है।

गौरतलब है कि स्थिति की गंभीरता के मद्देनजर कोरोना वायरस के असर को रोकने के लिए जरूरी है कि लोग एक दूसरे के संपर्क में ना आएं। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार,22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को पूरे दिन देश थम गया। लेकिन, कोरोना के कहर की स्थिति की भयावहता को देखते हुए एक बार फिर PM ने राष्ट्र को संबोधित किया और मंगलवार रात भारत में 21 दिनों के लिये संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी।

पीएम मोदी ने 21दिनों के सम्पुर्ण देश मे लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के चलते 14 अप्रैल तक पूरी तरह से देशभर में लॉकडाउन है। लॉकडाउन के दौरान आपात सेवाओं को छोड़कर सभी दफ्तर, दुकानें और उद्योग धंधे पूरी तरह से बंद हैं। बिहार में भी पूरी तरह से पीएम की लॉकडाउन की घोषण को लागू करने की कवायद बिहार पुलिस कर रही है। हालात की गम्भीरता को देखते हुए हर आमो खास को घरों में ही महदूद रहने को विवश कर दिया है।

लेकिन सुशासन का दम्भ भरने वाले बिहार में बेहद गंभीर विपदा की घड़ी में भी एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया है जो पुलिस व्यस्था की पोल खोलने को काफ़ी। हद तो देखिए जब इंसान के अस्तित्व पर संकट के बादल उमड़ घुमड़ रहे है। फिर भी विपदा की इस घडी में एक बेहद शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। पूरी दुनिया मे लोकतंत्र की धरती के तौर पर विख्यात वैशाली जिले के जन्दाहा में सरेआम दिनदहाडे एक युवक को न केवल उसके पिता के साथ बलोरे से किडनैप कर लिया गया बल्कि बकायादा दोनो को वैशाली जिले से उठाकर पड़ोस के जिले समस्तीपुर के गाँव-वरुणा रसूलपुर,थाना-ताजपुर ले जाया गया। फिर, युवक की एक युवती के साथ पकड़ुआ ब्याह कर दिया गया। इस पकड़ुआ ब्याह का वीडियो भी बनाया गया। पहले आप इस जबरिया शादी की वीडियो देखिए कैसे दूल्हा रोता रहा और मौजूद लोगों से खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा तो दूसरी उसका बुजुर्ग पिता विरोध करते हुए भी कुछ न कर सका और बलात उसे पीली धोती पहनाकर रस्मे निभाने को मजबूर कर दिया गया। देखिए बाप बेटे की चीत्कार और पकड़ुआ ब्याह का कारोबार …

 

Comments are closed.