बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) पटना में लॉकडाउन में भी अपराधियों का क़हर जारी, लूट के बाद अब हत्या से मची खलबली 

58

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में लॉकडाउन के बीच अपराधियों का क़हर लगातार जारी है। लगातार दूसरे दिन अपराधियों ने सुरक्षा की धज़्ज़िया उड़ाते हुए एक शख्स की हत्या कर दी है।खुरेजी की यह वारदात पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बक्शी मुहल्ला की है। दरअसल, शख्स की हत्या रामजानकी मंदिर प्रांगण में उस वक्त कर दी गई जब वो सम्भवतः सोया हुआ था। सोये हुए व्यक्ति को अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ख़ातिर NMCH भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

खुरेजी की इस वारदात के बाबत स्थानीय लोगो ने बताया जाता है कि मृतक का नाम महेश है। वो मजदूरी का काम करता था। फ़िलहाल पुलिस मृतक के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है। गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच बहादुरपुर थाना क्षेत्र में भी बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार को लूटपाट के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया था।

BiG Breaking – राजधानी पटना में पुलिस पर दोहरी मार,lockdown के बीच अपराधियों ने मारी गोली और लूटा कैश

ऐसे में राजधानी की सुरक्षा पर न केवल सवालिया निशान लग गया है बल्कि पटना पुलिस के दावे महज दावे बनते प्रतीत हो रहे है। पूरा देश #CoronaVirus के खौफ़ से घरों में दुबका है। सरकार ने क्लोकडाउन के लागू है। लॉकडाउन के बीच जहां चप्पे चप्पे पर पुलिस की मौजूदगी का दावा किया जा रहा है। लेकिन हालात खुद ब खुद खाकी पर सवाल उठा रहे है।

Comments are closed.