बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News PM पहले कोरोना का टीका लगवा लें तब तेजप्रताप यादव भी कोरोना वैक्सीन लगवा लेंगे

295

पटना Live डेस्क। दुनिया के तमाम मुल्क अपने अपने नागरिकों खातिर कोरोना वैक्सीन के इंतजाम में भारत से गुहार और मनुहार कर रहे है।वही दुसरी तरफ भारत मे कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासी बयानबाजियों के जरिए जमकर सियासत हो रही है। इसी बीच लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने भी वैक्सीन सियासत में शिरकत करते हए बड़ा बयान दे दिया है। बक़ौल तेजप्रताप यादव के उन्हें कोरोना वैक्सीन लेने में कोई गुरेज नही है लेकिन शर्त बस यही है कि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीका लगवाए तब उसके फौरन बाद वो भी वैक्सीन ले लेंगे।

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप यादव अपने बयानों और वीडियो को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। पिछले दिनों तेज प्रताप यादव वृंदावन में थे लेकिन गुरुवार की शाम वह पटना लौट आए है। पटना वापसी के बाद एक ओर जहां तेजप्रताप ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नीतीश सरकार के ऊपर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है और सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है।

देश मे तैयार कोरोना वैक्सीन को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अबतक का सबसे विवादित बयान देते हुए इसे भाजपा का वैक्सीन बताया था। फिर क्या था देश भर में कोरोना वैक्सीन को लेकर कुछ विपक्षी नेता और सत्ता पक्ष के लोग आमने- सामने हैं। विपक्ष के कई नेताओं का कहना है कि सरकार कोरोना वैक्सीन के ऊपर विश्वसनीयता बनाए रखने के लिए सबसे पहले सत्ता पक्ष के लोगों को टीका दिलवाएं।

तेज प्रताप यादव ने भी इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन लेने की सलाह दी है।उन्होंने कहा है कि उनको वैक्सीन लगाने में कोई दिक्कत नहीं है। तेज प्रताप यादव बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हैं।

Comments are closed.