बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Corona Positive पाए गए आमिर खान, होम क्वारंटीन में हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट

पिछले कुछ दिनों में कई सितारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को भी कोरोना हो गया है।

143

पटना Live डेस्क। एक बार फिर Covid-19 का  कहर अपने पाँव फैलाता नज़र जा रहा है। इसकी बानगी दिखी है जब विगत कुछ दिनों में  तमाम फिल्मी सितारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी क्रम में अब बॉलीवुड सुपरस्टार 56 बर्षीय अमिर खान को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त मिस्टर परफेक्शनिस्ट होम क्वारंटीन में हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर होम क्वॉरंटीन हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। आमिर खान की टीम ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

बॉलीवुड में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के बाद अब आमिर खान के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आ रही है।

आमिर की टीम ने जारी किया स्टेटमेंट

उनकी टीम की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट के मुताबिक, मिस्टर आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह घर पर सेल्फ-क्वॉरंटीन हैं और प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं। उनकी तबीयत ठीक है। जो भी बीते दिनों उनसे संपर्क में आए हैं सावधानी के तहत अपना टेस्ट करवा लें।

सोशल मीडिया अकाउंट्स किए बंद

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कुछ शूटिंग बाकी है। ठीक होने पर वह इसे पूरा करेंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं। आमिर खान ने अपने बर्थडे के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं।

Comments are closed.