BiG News – पुलिस एसोसिएशन के पदधारकों का ट्रासफर स्थगित,बिहार पुलिस मुख्यालय ने तबादले पर लगाई रोक

201

पटना Live डेस्क। बिहार पुलिस मुख्यालय (Bihar Police Headquarter) ने इंस्पेक्टर और दारोगा के तबादले पर रोक लगा दी है। वैसे सभी अधिकारियों जो बिहार पुलिस एसोसिएशन के विभिन्न पदों पर है, उनके ट्रासफर को स्थगित कर दिया गया है। इस संबंध में मुख्यालय ने आदेश जारी कर दिया है। दरअसल इस बाबत एसोसीएशन से जुड़े पुलिस अधिकारियों ने अपने तबादले को लेकर विगत दिनों डीजीपी बिहार (DGP Bihar) गुप्तेश्वर पांडेय से मुलाकात कर अपना पक्ष रखते हुए ट्रासफर नही किये जाने का अनुरोध किया था।

बिहार पुलिस (Bihar Police) मुख्यालय ने अपने आदेश में कहा है कि एसोसिएशन के सभापति, उप सभापति, मंत्री, संयुक्तमंत्री, कोषाध्यक्ष, केंद्रीयसचिव, अंकेक्षक, केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों को उनके कार्यकाल अवधि के दौरान तबादला नहीं हो सकेगा।इसलिए जिनका तबादला हो गया था अब उस आदेश को स्थगित कर दिया गया। यानि वे पूर्ववत अपने जिले में बने रहेंगे।

बता दें कि अभी हाल हीं में बड़े पैमाने पर इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर का तबादला किया गया था। उसमें एसोसिएशन के पदधारकों का भी तबादला हो गया था।अब पुलिस मुख्यालय ने अपने आदेश में सुधार किया है। वैसे पुलिस पदाधिकारियों के स्थानांतरण आदेश पर रोक लगा दी है जो पदधारक हैं।

Loading...