BiG News – नौबतपुर का नयका रंगबाज़, थाने के महज 500 मीटर की दूरी में 11 दिन में 2 दुःसाहसिक वारदात कर कायम किया खौफ़ 

75

#14 सितंबर को कपड़ा व्यवसाई को गोली मार लिखा- Happy birthday Boss

#25 सितंबर को मिठाई वाले पर फायरिंग कर लिखा – BOSS IS BACK नाम याद रखना मुचकुंद शर्मा

पटना Live डेस्क। राजधानी का पश्चिमी इलाका एक बार फिर पुलिस ख़ातिर खासा सरदर्द बनता जा रहा है।दानापुर, नौबतपुर, दुल्हिनबाजार, बिक्रम, खीरी मोड़ से लेकर आरा तक पसरे इस इलाके का जिस तीव्र गति से विकास हो रहा है,उससे भी कही तेज रफ्तार से गोलियों की तड़तड़ाहट भी बढ़ती जा रही है। दरअसल, इलाके पर वर्चस्व की जंग में कई गिरोहों के बन्दूकबाज़ सक्रीय है। ज़मीन पर अवैध कब्जे से लेकर व्यवसायियों से रंगदारी वसूली के करोड़ो के गंदे धंधे में ज्यादा से ज्यादा हिस्सेदारी ख़ातिर गिरोहों की जंग में इलाके के कारोबारी पीस रहे है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद दुःसाहसी अपराधियों की करतूतें थमने का नाम नही ले रही है। इसी क्रम में नौबतपुर में एक नए और बेहद दुःसाहसी रंगदार के कहर ने व्यवसायियों में सिहरन पैदा कर दिया है।

कम उम्र के इस बेहद दुःसाहसी ने महज 11 दिनों के अंदर ताबड़तोड फायरिंग कर पुलिस को सकते में डाल दिया वही नौबतपुर बाज़ार के दुकानदारो को खौफजदा कर दिया है। हद तो ये की बकायदा अपने कारनामो को सोशल मीडिया के जरिये बयान कर रहा है। साथ ही अपने BOSS पटना के टॉप टेन अपराधियों में शुमार रहे और 13 नवम्बर 2018 को पुलिस इनकाउंटर में ढेर हुए मुचकुंद शर्मा के खौफ को बरक़रार रखने का खुल्ला ऐलान कर रहा है।

नौबतपुर का नया दुःसाहसी रंगबाज़

बिहार के कई जिलों का दुर्दांत अपराधी 50 हजार के इनामी मुचकुंद उर्फ अभिषेक कुमार को मुठभेड़ में पटना के रुपसपुर इलाके में पुलिसिया एनकाउंटर में मार गिराया था। मुठभेड़ में पटना पुलिस और एसटीएफ के जवान शामिल थे। मुचकुंद की मौत के साथ ही पुलिस ने राहत की सांस ली थी। पर वह शांति महज कुछ दिनों की साबित हुई और एक बार फिर नौबतपुर अपराधियों के खूनी पंजे में कराह रहा है।

कम उम्र और बेहद दुःसाहसी इस नए रंगबाज़ ने महज 11 दिनों में 2 ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है। जो अपने आप मे इसके खूनी इरादों को बयान करती  है।

25 सितंबर-थाने के पास मिठाई दुकान पर धाय धाय

Loading...