बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive (धमकी वाला वीडियो) पटना के संपतचक में खून की होली खेलकर हत्यारा चोंचों बाइक चलाते हुए हो गया फरार,अब धमकी दे रहा है लगातार

83

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिम

  • हत्या के बाद हत्यारा चोंचों फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर दे रहा धमकी
  • चोचो की पटना पुलिस की चुनौती 
  • पोस्टमार्टम में निकली 3 गोलियां

पटना Live डेस्क। होली के दिन पटना के संपतचक के सिरपतपुर में युवक अनुज उर्फ कांटे की हत्या करने के बाद विकास उर्फ चोंचों खुद बाइक चलाकर फरार हो गया। घटना के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में हत्याकांड को अंज़ाम देकर बाइक पर सवार होकर फरार होता दिखाई दिया है। मुख्य अभियुक्त विकास उर्फ चोचो वल्द गोरख राय हत्या कर रेड कलर की बुलेट बाइक से पटना शहर की ओर भागते हुए देखा गया है। बुलेट चोचो स्वयं चला रहा था , साथ ही पिछली सीट पर एक युवक भी पीछे बैठा हुआ देखा गया जिसकी पहचान कर रही है। होली के दिन हुई इस खुरेजी का सच जानने ख़ातिर लिंक को क्लिक कर पढ़े

BiG Breaking (eXclusive वीडियो) राजधानी में खून की होली, युवक को मारी गई ताबड़तोड कई गोलियां,पटना गया हाइवे किया जाम

चोचो की पटना पुलिस को चुनौती

हत्याकाण्ड का मुख्य अभियुक्त विकास उर्फ चोंचों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर धमकी देता नजर आया है। इलाके में लोगो मे दहशत का आलम यह है कि हत्या करने के बाद हत्त्यारे ने फेसबुक पर वीडीओ में स्थानीय लोगो और पुलिस प्रशासन को भी धमकी दे रहा है और पुलिस उसे गिरफ्तार नही कर पाई है। फेसबुक पर अपलोड विडिओ में हत्त्यारे विकास उर्फ चोंचों धमकाते हुए बोल रहा है कि पुलिस प्रशासन के के सामने ही उसके घर पर चढ़कर भीड़ ने मारपीट किया है यह ठीक नही है। साथ ही यह भी धमकी देता हुआ नजर आया है कि जो लोग उसके घर मे मारपीट में शामिल हैं उसकी पूरी जानकारी वो ले रहा है। जिन्हें बाद में वो सबक सिखाएगा।

पुलिस प्रशासन को यह धमकी दे रहा है कि हत्याकांड में उसकी बहन पिता और अन्य घर वालों को परेशान न करे तब वो सरेंडर कर देगा। अगर उसके घर वालों को पुलिस जेल भेजेगी तो वह सरेंडर नही करेगा चाहे पुलिस उसके घर की कुर्की ही क्यों न कर ले। हत्त्यारे का वीडियो जारी होने के बाद पुलिस के लिए उसकी गिरफ्तारी बड़ी चुनौती बन गयी है । कांटे हत्या के बाद पुलिस हत्त्यारे चोंचों के साथ गोतिया पट्टीदारी होने की बात कह रही है लेकिन गांव वालों का कहना है कि मृतक का हत्त्यारे के परिवार से दूर दूर तक कोई रिश्ता नाता नही है । एक ही गांव के होने के चलते कांटे और चोंचों में केवल दोस्ती थी। गांव वालों की माने तो चोंचों का पिता गोरख राय वर्षो तक दूसरे के खेती पर मजदूरी करता था। उसके बेटे चोंचों ने पहले मारपीट और फिर बैरिया की एक लड़की से गैंगरेप के मामले में जेल गया।

 

इन घटनाओ के बाद चोंचों देखते ही देखते बड़ा अपराधी बन गया। लक्जरी कार की सवारी का शौकीन हमेशा गाड़िया बदलता रहता है। पटना के बेली रोड आरपीएस इलाके के एक बड़े शख्स के साथ चोंचों का करीबी रिश्ता बताया जा रहा है। सूत्रों की माने तो जिस बुलेट से हत्या के बाद वह फरार हुआ वह बुलेट भी उसी शख्स के नाम पर बताया जा रहा है ।

Comments are closed.