बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में वर्चस्व की जंग में ग्रिल दुकानदार की चाकुओं से गोदकर हत्या, मौत से गैंगवार की आशंका

48

अजित यादव, ब्यरो प्रमुख, पटना पश्चिम

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। इसी क्रम मे फुलवारी – शरीफ थाना अंतर्गत ग्रील दूकानदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यह घटना फुलवारीशरीफ के ग्यास नगर में बुधवार की रात अंज़ाम दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटी है। मृतक की पहचान ग्यास नगर के ही निवासी हसनैन उम्र 19 वर्ष के तौर पर हुई है।

वर्चस्व की जंग में चाकूबाजी

हसनैन की निर्मम हत्या के पीछे इलाक़े पर वर्चस्व कायम करना बताया जा रहा है। दरअसल, मकतूल हसनैन अपने घर के कुछ दूरी पर एक किराना दूकान के समीप खड़ा था, तभी अचानक साहिल नामक अपराधी अपने तीन-चार साथियों के साथ आ धमका। दूकान के बाहर खड़े हसनैन पर आव देखा न ताव ताबड़तोड चाकू से वार करना शुरू कर दिया। पेट और गर्दन में चाकू लगने से लहुलूहान हसनैन वही सड़क पर गिर पड़ा तब सभी हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। वही, जख्मी हसनैन को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए एम्स पटना में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान हसनैन की मौत हो गई।

हत्या से इलाके में गैंगवार की आशंका

बुधवार की रात चाकू घोप कर हसनैन की हत्या से फुलवारी शरीफ के नयाटोला इलाके में गैंगवार भी छिड़ने की आशंका जताई जा रही है। दरअसल, मकतूल का भाई वसी और कल्लु के पुत्र साहिल में वर्चस्व कायम करने को लेकर काफी लम्बे समय से झगड़ा चल रहा था। मारपीट समेत कई अन्य मामले में साहिल और वसी दोनों ही जेल यात्रा कर चुकें है।

रेजी की इस वारदात के बाबत फुलवारी शरीफ थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या की गई है। मकतूल के परिजनों के लिखित आवेदन पर FIR दर्ज कर लिया गया है। आरोपित हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.