बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (eXclusive वीडियो) राजधानी में खून की होली, युवक को मारी गई ताबड़तोड कई गोलियां,पटना गया हाइवे किया जाम

103

- Advertisement -

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिम

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना की सुरक्षा के दावे एक बार फिर फुस्स हो गए है। तमाम कवायदों के बावजूद होली के रंग में भंग डालते हुए पटना के संपतचक में दिन दहाड़े बदमाशो ने सिरपत पुर गांव में एक 22 साल के युवक को घर से बुलाकर गोलियों से भून डाला । होली के रंग और उमंग के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में अफरा तफरी मच गई। होली पर इलाके में चाक चौबंद पुलीसिया बंदोबस्त को धत्ता बताते हुए बदमाशो ने यह हत्या की वारदात गोपालपुर थान से चंद कदम की दूरी पर अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है। गोलियों की तड़तड़ाहट थमने के बाद जब लोगो ने देखा पटना गया सड़क से थोड़ी ही दूर खेत मे इसी गांव के नागेश्वर राय के 22 साल के छोटे बेटे अनुज उर्फ कांटे खून से लथपथ पड़ा था। हत्या करने वाले का नाम इसी गांव के गोरख राय के पुत्र चोंचो़ बताया जा रहा है। चोचों ने कांटे को एक के बाद एक तीन गोलियां मारी और हत्या कर फरार हो गया।

हत्या की वारदात सुनकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया वही गुस्साए ग्रामीणों ने शव के साथ ही संपतचक ब्लॉक के पास सिरपतपुर के सामने पटना मसौढ़ी जहानाबाद गया जाने वाली मुख्य हाइवे सड़क को जाम कर हो हंगामा करने लगे।

- Advertisement -

घटना दिन में करीब डेढ़ से दो बजे की बताई जा रही है। हत्त्यारे कि तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। गोपाल पुर थानेदार आलोक कुमार आक्रोशित लोगों से सड़क जाम हटाने को कह रहे हैं लेकिन आक्रोशित परिजन व ग्रामीण पहले हत्त्यारे की गिरफ्तारी फिर सड़क जाम हटाने की मांग पर अड़ी हुई है। घटना से सिरपत पुर गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है । हत्त्यारे का घर भी इसी गांव में है जिससे बदले को भावना में कोई अनहोनी न हो जाए।

- Advertisement -

Comments are closed.