बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बड़ी खबर – (वीडियो)सीएम के गृह जिले में मुखिया की गुंडागर्दी, युवक को पीटा और बाइक को सरेआम फुका

132

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन की सरकार है पिछले तेरह साल से महज कुछ महिनो को छोड़कर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर आसीन है। लेकिन सूबे की क्या बात की जब मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र नालंदा में मुखिया की दादागिरी और गुंडागर्दी कम होने का नाम नही ले रही है। विगत दिनों नूरसराय प्रखंड के अजयपुर पंचायत में मुखिया के द्वारा खैनी मांगने के एवज में थूक चटवाने का मामला अभी ठंडा भी नही पड़ा था कि एक बार फिर से रहुई प्रखंड के उत्तरनामा पंचायत में मुखिया की दादागिरी और गुंडागर्दी ने कहर बरपा कर दिया है।
नालंदा जिले के उत्तरनामा पंचायत के वसानपुर गांव के पंकज कुमार समेत दो लोग आधार कार्ड बनवाने की फरियाद लेकर पंचायत के मुखिया अशोक कुमार के यहां देर संध्या गए थे। जिस वक्त मुखिया के यहां आवेदक आधार कार्ड बनवाने के लिए गए थे शायद वह वक़्त आवेदक के लिए सही साबित नही हुआ। गुस्साये मुखिया जी को आवेदक के द्वारा कहीं गयी बात रास नही आई और मुखिया जी ने आवेदक पंकज कुमार को बुरा भला कहटते हुए न केवल झटक दिया बल्कि घर से धक्का देकर भगा दिया।


मुखिया द्वारा दुर्व्यवहार के बाबत बात जब पंकज कुमार ने कुछ विरोध दर्ज कराने ख़ातिर अपनी बात कहने की कोशिश की लेकिन गुस्साये  मुखिया जी न कुछ सुनने को न कुछ समझने को तैयार थे मुखिया की दबंगई और दादागिरी के सामने पंकज की एक ना चली।खैर, किसी तरह बात खत्म कर पंकज वहा से निकलकर अपने वाहन अपाचे पर सवार होकर घर वसानपुर गांव जाने लगा तो मुखिया ने हद ही पार कर दी।


अशोक मुखिया ने पंकज कुमार को आगे जाकर छेक लिया और आवेदक पंकज को गाली गलौज करते हुए लप्पड़ थप्पड़ लात घुसे बरसाने लगा। हद तो ये की पिटाई के दौरान गालियां बकते हुए  मुखिया जी ने कहा कि मुखीयगिरी मुझे तुमलोगो से सीखनी पड़ेगी। जमकर मारकुटाई करने के बाद भु मुखिया जी दिल नही भरा तो अपनी दबंगई और गुंडागर्दी की इंतहा दिखाते पंकज कुमार की अपाची बाइक को सरेआम लोगो के बीच खड़ा होकर आग के हवाले कर दिया और जब तक ख़ाक नही हो गई वही खड़े होकर जलाते रहे और किसी को भी आग बुझाने नही दिया।


लेकिन कहते है न हर बुराई का खुलासा कभी न कभी होता जरूर है। ठीक ऐसा ही कुछ घटित हुआ नालन्दा के
उत्तरनामा पंचायत के दबंग मुखिया के संग भी किसी एक ग्रामीण ने मुखिया की सरेआम जारी गुंडागर्दी की वीडियो चुपके से बना लिया गया।हालांकि इस घटना के बाद आवेदक पंकज कुमार के द्वारा थाना में मुखिया के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराया गया है। वही मामले के बाबत थानाध्यक्ष ने भी माना कि अशोक मुखिया के ऊपर रहुई थाना में पूर्व से ही गबन के मामले के अलावा एक अन्य मामला दर्ज हैं।

 

Comments are closed.