बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Mirzapur फेम 36 वर्षीय ललित उर्फ़ ब्रह्मस्वरूप मिश्रा अपने फ्लैट में मृत पाए गए

379

पटना Live डेस्क।देशभर बेहद चर्चित वेब श्रृंखला ‘‘मिर्जापुर’’(Mirzapur) में बेहतरीन अभिनय करने वाले अभिनेता ब्रह्मस्वरूप मिश्रा (Brahma Swaroop Mishra) वर्सोवा में गुरुवार दोपहर को अपने फ्लैट में मृत पाए गए। वह 36 वर्ष के थे।पुलिस ने यह जानकारी दी।

 

एक अधिकारी ने बताया कि मिश्रा पिछले चार वर्ष से इंलेक्स नगर सोसायटी में किराए के फ्लैट में अकेले रहते थे। उन्होंने बताया कि मिश्रा के पड़ोसियों ने गुरुवार सुबह फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और फ्लैट का डुप्लीकेट चाबियों से दरवाजा खोल कर अंदर दाखिल हुआ। उन्होंने बताया कि ब्रह्म मिश्रा का क्षत विक्षत शव शौचालय में मिला।

हार्ट अटैक से हुआ निधन

ब्रह्मा पिछले चार सालों से वर्सोवा में किराए के अपार्टमेंट में अकेले रहते थे।रिपोर्ट्स की माने तो ब्रह्मा का शव उनके घर के बाथरूम में डिकम्पोजड हालत में मिला।रिपोर्ट्स की माने तो जब एक्टर बाथरूम में थे तब उन्हें हार्ट अटैक आया था और उनका निधन हो गया।अभी इस केस की फाइनल रिपोर्ट आना बाकी है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मा की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल में भेजा गया है. एक्टर के निधन के तीन दिन बाद उनकी बॉडी बाथरूम से मिली है। जब सोसाइटी ने अजीब सी बदबू आने पर पुलिस को शिकायत की थी। उसके बाद पुलिस आई थी।

रिपोर्ट्स की माने तो ब्रह्मा के भाई संदीप को उनके निधन के बारे में बता दिया गया है। वह भोपाल में रहते हैं और मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की समस्या हुई थी। वह डॉक्टर के पास गए थे।जहां से दवाई लेकर वह घर आ गए थे।

आपको बता दें ब्रह्मा मिश्रा मिर्जापुर 2 के अलावा केसरी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हैलो चार्ली जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।वह आखिरी बार फिल्म हैलो चार्ली में ही नजर आए थे ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Comments are closed.