बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) पटना में अपराधियों का तांडव जमीन कारोबारी को दिनदहाड़े खदेड़ कर मारी ताबड़तोड़ कई गोलिया, मौत 

पटनासिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड स्थित मंडई इलाके में घात लगाए अपराधियों ने जमीन कारोबारी को गोली मारकर सुलाया मौत की नींद, ज़बतक यकीन नही हुआ युवक मर गया है तबतक मारते रहे गोलियां

2,051

पटना Live डेस्क।  राजधानी पटना में अपराधियों का कहर जारी है। ताजा मामला है पटनासिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड स्थित मंडई इलाके दिनदहाड़े सरेआम सैकड़ो लोगो के सामने  अपराधियों ने जमीन कारोबारी को खदेड़ खदेड़ कर ताबड़तोड़ कई गोलिया मार कर मौत के घाट उतार दिया और हथियार चमकाते पैदल ही फरार हो गए। दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस खूंरेजी की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। वही ताबड़तोड़ फायरिंग से सड़क पर अफरा तफ़री का माहौल कायम हो गया। घर के खिड़की दरवाजे धड़ाधड़ बंद होने लगे और लोगो ने खुद को घरों में कैद कर लिया। 

हत्या की सूचना पर सुल्तानगंज थाना की पुलिस और सिटी SDPO अमित शरण पहुँचकर मामले की छानबीन में जुट गए। वही मक़तूल युवक की  पहचान गुलबी घाट निवासी ज़ेया अहमद कर तौर पर की गई।।पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजकर जांच में जुट गई है। साथ ही पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

कैसे कब और कहाँ 

सरेआम दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस घटना के बाबत बताया जा रहा है कि पटनासिटी अनुमंडल के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के तिराहे की मस्जिद के समीप मंडई रोड में अपराधियों ने शनिवार की शाम जमीन कारोबारी 35 वर्षीय जेया अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी इस कदर दुःसाहसी थे कि जब तक यकीन नही हुआ ज़ेेया की मौत नही हो गई ताबड़तोड़ मारते रहे गोलियां। युवक को मौत के घाट उतार कर अपराधी पैदल ही फायरिंग करते फरार हो गए।

वही, घटना के बाबत स्थानीय लोगों ने बताया कि बकसरिया टोला के चौरसिया भवन के निकट साढ़े तीन बजे दोपहर से 4-5 की संख्या में रहे संदिग्ध युवक मौजूद थे। जो लगातार फ़ोन पर बातचीत कर रहे थे या फिर इधर उधर टहल रहे थे। ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हो।

इसी बीच लगभग 4 बजकर 25 मिनट के आसपास मक़तूल जेया अहमद बाइक से जैसे ही चौरसिया भवन के समीप पहुंचा। बेहद फुर्ती से इंतजार कर रहे युवक में से एक युवक बाइक के सामने आकर खड़ा हो गया।जैसे ही ज़ेया की नज़र युवक पर पड़ी उसने बाइक रोक दी और फिर बाइक के रुकते ही अनहोनी की आशंका से जेया बड़ी तेजी से बाइक से उतरा और एक ओर बढ़ने लगा लेकिन हेलमेट तथा मास्क लगाए हथियारबंद अपराधी ने उसपर फायर कर दिया। फिर सभी ने उसे पीछे लपके और ताबड़तोड़ फायरिंग करमें लगी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिरा तो सभी शूटरों ने जेया के शरीर में दर्जनभर से अधिक गोली उतारी है। इसी बीच एक नए ज़ेया के सिर में सटा कर गोली मार दी।

वही, बकौल चश्मदिदों के अपराधी जब पूरी तरह आश्वस्त हो गए कि जेया की मौत हो गई है। तब सभी अपराधी वहां से पैदल ही फायरिंग करते निकले सूचना पाकर स्थानिए सुल्तानगंज थाने के थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव मंडई पहुंचे। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया।रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

2 युवको को किया गया डिटेन

वही, घटना के बाबत सिटी एसपी (पूर्व) जितेंद्र कुमार ने बताया कि जेया के खिलाफ सुल्तानगंज थाने में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। जल्द ही हत्यारोपित पकड़े जाएंगे और हत्या का कारण स्पष्ट होगा। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि हत्या की वजह जमीन का विवाद हो सकता है।

साथ बाइक पर बैठा युवक हों फरार

मृतक जेया के परिवार वालों की मानें तो शनिवार की सुबह ही घर से निकला और शाम में उसके मौत की खबर मिली। मृतक के बड़े भाई सलाउद्दीन अहमद शिक्षक हैं और छोटा भाई बहाउद्दीन कोचिंग संचालक हैं। मृतक का डेढ़ वर्ष का पुत्र है। पुलिस घटनास्थल के आसपास गलियों में लगे CCTv से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

हत्या का कारण पुरानी रंजिश या फिर जमीनी विवाद बताया जा रहा है।वही चश्मदिदों के अनुसार जेया के साथ बाइक पर एक और युवक बैठा था जो घटना के समय फरार हो गया। वही परिजनों का कहना है कि साथ कौन युवक था अबतक पता नही चला है। वही इस घटना के बाद से लोगो का हुजूम NMCH पहुच गया है।

Comments are closed.