बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Fact Finding (वीडियो)आदित्य शर्मा ब्रूटल मर्डर-चेन्नई पुलिस ने 171 छात्रों में 7 को किया चिन्हित हॉस्टल कॉरिडोर में नही इनस्टॉल है CCTv

IMA चेन्नई के फाइनल ईयर के छात्र आदित्य की हादसे में नही हुई मौत बल्कि यह हत्या का है मामला,पुलिस की अनुसंधान में खुल रही है गाँठ जुड़ रही है कड़िया

1,026

पटना Live डेस्क। बिहार के पटना निवासी छात्र आदित्य शर्मा की मौत हादसा नही बल्कि नृशस हत्या है। चेन्नई पुलिस की जांच में अब यह मामला धीरे धीरे खुलता नज़र आ रहा है। वेल्लवेदु पुलिस निरीक्षक शोभा देवी ने मामला दर्ज किया और अधिकारियों की एक टीम ने एक जांच शुरू कर दी है। शुरुआती पूछताछ में कोई भी छात्र वारदात के बाबत स्पष्ट जानकारी नहीं दे रहा है कि क्या हुआ कैसे हुआ लेकिन पुलिस के अपने स्टाइल में आते ही मामला अब खुलने लगा है। IMA के हॉस्टल में कुल 171 कॉलेज के छात्र रहते थे। पुलिस ने सभी 170 छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुछताछ जारी है।अबतक पुलिस ने 7 छात्रों को चिन्हित करने की बात कही है।

                  वही, IMA हॉस्टल में हुई इस हत्या के बाद कांचीपुरम (Kancheepuram)जिले के पुलिस अधीक्षक पी शनमुगप्रिया और पुलिस उपाधीक्षक दुरीपांडियन ने छात्रावास का दौरा किया और घटना के बाबत उन 30 छात्रों से पूछताछ की जिनके बाबत दावा किया जा रहा है कि सभी पार्टी में शामिल थे।वही छठें फ्लोर पर स्थित हॉस्टल के कॉरिडोर जहाँ खूंरेजी की वारदात हुई है वहाँ CCTv नही लगा है।

 

संस्थान के सच उठते गंभीर सवाल

                      चेन्नई स्थित आईएमए के पुधुचत्रम (Pudhuchatram) कैम्पस से बैचलर्स इन नॉटिकल साइंस (Bachelors in Nautical Science) के छात्र की हत्या को संस्थान एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना बता रहा है। स्थानिए थाने को और मक़तूल आदित्य की माँ को भी यही बताया गया है की आदित्य शर्मा आईएमए (IMA) के पुधुचत्रम (Pudhuchatram) कैम्पस से बैचलर्स इन नॉटिकल साइंस (Bachelors in Nautical Science) के थर्ड ईयर का छात्र था। संस्थान का कहना है कि 24 दिसम्बर की रात तकरीबन 8 बजे आदित्य अपने कमरे से निकलकर वाशरूम की ओर जा रहा था, तभी उसकी नज़र हॉस्टल के ही 2 छात्रों पर पड़ी जो किसी बात को लेकर आपस मे गुत्थमगुत्था कर रहे थे।

इसी बीच अचानक एक लड़के ने दूसरे पर लोहे के रॉड से हमला किया तो वो रॉड गलती से आदित्य के गर्दन पर जा लगी। रॉड के वार से आदित्य का गला कट गया और ऑन स्पॉट उसकी मौत हो गई। लेकिन अगर आप आदित्य की बॉडी को देखे तो अपने आप ही IMA के झूठ का खुलासा हो जाता है।

हत्या पार्टी के दौरान झड़प का परिणाम

वही, सस्थान द्वारा छात्र की मौत के कारणों से उलट पुलिस की अबतक की जांच में यह पता चला है कि आदित्य शर्मा, समेत अंतिम वर्ष के कई छात्र एकसाथ हॉस्टल के सिक्स्थ फ्लोर के गलियारे में क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे थे। पार्टी के दौरान ही किसी बात को लेकर छात्रों के बीच झगड़ा हो गया।
देखते ही देखते लातघुसे चलने लगे।दरअसल पार्टी में शामिल नब्बे प्रतिशत छात्र तमिल व मलयालम भाषी थे। लड़ाई के दौरान कुछ छात्र अपनी रूम की ओर दौड़ते हुए गए और जब लौटते ही आदित्य पर हमला कर दिया। धारदार हथियार से हमला सीधे आदित्य की गर्दन पर किया गया। एक बार नही कई बार आदित्य की गर्दन पर वार किया गया जिसका परिणाम यह हुआ कि उसकी गर्दन पर गंभीर घाव हो गया, जिससे खून की धार फुट पड़ी है जिसकी गवाही(पटना Live के पास मौजुद Exclusive वीडियो) कॉरिडोर भी दे रहा है। खून अत्यधिक बहने से आदित्य की मौत हो गई।

वही, पुलिस के एक सूत्र ने कहा कि घटना के बाद हड़कंप मच गया और अफरातफ़री के बीच जैसे तैसे आदित्य को पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच की और उसे ‘मृत घोषित कर दिया’।

पुलिस अनुसन्धा में अबतक 7 चिन्हित

कांचीपुरम जिलेके पुलिस अधीक्षक पी शनमुगप्रिया और पुलिस उपाधीक्षक दुरीपांडियन ने छात्रावास परिसर का दौरा किया व पूछताछ की है।तदुपरांत एसपी शनमुगप्रिया ने बताया कि International Maritime Academy (IMA) के हॉस्टल में कुल 171 कॉलेज के छात्र रहते थे। पुलिस ने सभी 170 छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुछताछ जारी है। मुख्यरूप ही 30 से ज्यादा उन छात्रों से हमने पूछताछ की जो उक्त कथित क्रिसमस पार्टी में शामिल थे। अबतक हमने 7 छात्रों को चिन्हित किया है जिनकी छात्र की मौत में संदिग्ध भूमिका हो सकती है।

Comments are closed.