बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- क्राइम कैपिटल में भगवान भी नही रहे सुरक्षित शिव-पार्वती की अष्टधातु की मूर्ति चुरा ले गए चोर, हंगामा

पटनासिटी में प्राचीन मंदिर में चोरी, भगवान शिव-पार्वती की अष्टधातु से बनी मूर्ति चुरा ले गए चोर, आस्था से खिलवाड़ गुस्से में आवाम,आगजनी कर किया रोडज़ाम व हंगामा।

1,499

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के तांडव के आगे पुलिस बिलकुल बेबस और लाचार नज़र आ रही है। सुरक्षित राजधानी महज वादों और प्रेस रिलीज तक सीमित है। हक़ीक़त में राजधानी पटना क्राइम कैपिटल में तब्दील हो चूकी है। इसी क्रम में अपराधियों ने बीती रात पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के पश्चिम दरवाजा स्थित बेलवरगंज इलाके चोरों ने मंदिर के गेट का ताला तोड़ कर सैकड़ों वर्ष पुराने मंदिर से अष्टधातु से बनी भगवान शिव और पार्वती की मूर्ति चोरी करली। अष्टधातु से निर्मित बेहद प्राचीन इन मूर्तियों की कीमत लाखो रुपये बताए जा रहे है।मूर्ति चोरी की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आस्था से जुड़े लोग इस घटना को को लेकर आक्रोशित हो गये और आगजनी कर रोडज़ाम कर के विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

वही जनआस्था से जुड़ी मूर्ति चोरी की सूचना मिलते ही आलमगंज थाना की पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुँची और पूरे मामले की छान बीन में जुट गई है। साथ ही पुलिस मूर्ति चोरी का मामला दर्ज कर ली है और आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान कर आगे की करवाई में जुट गई है।

Comments are closed.