बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-इस दिन पटना आएंगे लालू प्रसाद यादव एक झलक पाने को समर्थकों का उत्साह चरम पर राजद में खुशी की लहर

साढ़े तीन साल के वनवास के बाद पटना लौट रहे है लालू यादव, समर्थकों में उत्साह का चरम बेसब्री से है नेता का इंतजार

308

पटना Live डेस्क। साढ़े तीन साल से सजा काट रहेराष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज जमानत मिल गई है। दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में भी लालू प्रसाद (Lalu prasad Yadav) को झारखण्ड हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है लिहाजा अब वे जेल से बाहर आ सकते हैं। हालांकि अबतक जमानत की पूरी प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को बेल की प्रक्रिया पूरी हो सकती है। उल्लेखनीय है कि पटना Live ने सबसे पहले बताया था कि राजद सुप्रीमो को बेल मिलने में कोई संशय नही हैं।

पटना में शुरू हुआ इंतजार

इसके साथ ही सोमवार को बेल की प्रक्रिया पूरी होने के बाद परिवार के साथ-साथ समर्थकों को ये विश्वास है कि लालू प्रसाद मंगलवार को सीधे दिल्ली एम्स से पटना घर आ सकते हैं। हालांकि उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने उनके गिरते स्वास्थ्य को लेकर चिंता जतायी है। तेजस्वी का कहा है कि वे हार्ट के साथ-साथ किडनी जैसी गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं। फिर भी अपने नेता की एक झलक पाने को बेकरार समर्थकों समेत सबको फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि वे मंगलवार को पटना आ सकते हैं।

विदित है कि लालू प्रसाद फिलहाल दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट से मिली सजा की आधी अवधि काट लेने का दावा करते हुए लालू प्रसाद ने जमानत की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।लालू यादव को एक लाख रुपए का मुचलका और 10 लाख रुपए जुर्माना देना होगा। बेल बॉन्ड भरने के बाद वे एक-दो दिन में जेल से बाहर आ जाएंगे।

 हाईकोर्ट ने कहा है कि जमानत के दौरान लालू प्रसाद यादव देश से बाहर नहीं जाएंगे। देश से बाहर जाने से पहले उन्हें कोर्ट से अनुमति लेनी होगी। इसके साथ ही अपना मोबाइल नंबर और अपना पता नहीं बदलेंगे।

Comments are closed.