बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive (वीडियो) महिला दारोग़ा की अनोखी लीला रिश्वत लेकर करती है हाथ पर सिग्नेचर

216

पटना Live डेस्क। अमूमन हम सभी ने पुलिसवालों को सरेआम बीच सड़क रिश्वत लेते कई बार और बारम्बार देखा है इस बाबत सुना है। लेकिन किसी महिला पुलिस कर्मी को पूरी दिलेरी से सरेआम पैसा लेते नही देखा है। लेकिन बिहार के मोतिहारी जिले के टाउन थाना क्षेत्र के कचहरी रोड बाजार में लेडी सब इंस्पेक्टर ने इस बात को साबित कर दिया है कि महिलाएं सभी मामलों में पुरुषों के कंधे से कंधा मिला सकती है। भले ही वो का कानून की नज़र में गलत ही क्यो न हो।
जी हां बिहार का वह जिला जिसे बापू की कर्मस्थली होने का गौरव प्राप्त है। उसी जिले मोतिहारी के टाउन थाना क्षेत्र कचहरी रोड बाजार में सड़क के किनारे बेंच पर बैठकर वाहन चेकिंग के दौरान महिला दारोग़ा शशिकला सरेआम पैसे की उगाही करती है। यह महिला दारोग़ा वाहन चेकिंग के नाम बेहिचक सरेआम पैसे चालको और बाइक वालो से रिश्वत लेती है लेकिन घूसखोरी भी पूरी ईमानदारी से करती है। अब आप सोच रहे होंगे भला ये क्या बात हुई एक तो घूसखोरी फिर कैसी ईमानदारी तो जनाब हम इस का भी जवाब मय सुबूत दे रहे है।
चुकी, मैडमजी वाहन चेकिंग के नाम पर जब आप से उगाही कर लेती है तो इस बात का भी वो ख्याल रखती है कि जब एक बार मुर्गा हलाल हो गया यानी उगाही हो गई तो आगे आपको कोई पुलिस वाला दुबारे न पकड़े ले कि चलो भाई हेलमेट कागज दिखाओ और फिर चालान न कट जाए या फिर आपको पैसे देने पड़े इसका ख्याल रखते हुए मैडम शशिकला आपके हाथ पर सिग्नेचर यानी अपना ऑटोग्राफ दे देती है। समझे कुछ या नही ?


हाँ,अब समझे आप न कि मैडम को
चढ़ावा चढ़ा देने के बाद आगे किसी अन्य पुलिस पार्टी या वाहन चेकिंग के दौरान आपको रिश्वत नही देनी पड़ेगा। इसका मुकम्मल इंतजाम आपके हाथ पर सिग्नेचर कर वो कर देती हैं। महिला दारोग़ा की इस अनोखी रिश्वत खोरी और वो भी सरेआम वसूली पर कुछ स्थानीय युवकों को नज़र पड़ी तो उन्होंने चुपके से ये सारा तमाशा मोबाइल में कैद कर लिया। फिर क्या था देखते ही देखते महिला दारोग़ा की करतूत वायरल हो गई और शहर में चर्चा का विषय बन गई है।

https://youtu.be/9oWsWmK06Yw
बड़ी तेजी से शहर में एक मोबाइल
से होता हुआ यह वीडियो पूरे शहर में फैला रहा है। इसी बीच यह वायरल वीडियो पटना Live संवाददाता के पास भी पहुचा तो इस बाबत सदर डीएसपी पंकज रावत से बात कर वीडियो के बाबत जानकारी ली गई तो उन्होंने संज्ञान लेते हुए पूरे प्रकरण की जांच का आदेश दिया है। साथ ही जांच में दोषी पाए जाने पर महिला दारोग़ा पर कार्रवाई की बात का भरोसा भी दिलाया है। अब देखना है इस वायरल सच पर मोतिहारी पुलिस क्या कदम उठाती है।

Comments are closed.