बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- CM के लॉ एंड ऑडर की कोई समस्या नही के दावों की हकीकत तीर के अध्यक्ष का ही लुट लिया पैट्रोल पम्प

बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के महनार स्थित महिंदवारा के पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फायरिंग कर रुपये से भरा बैग लूट लिया। बदमाश पैसा लूटकर मौके से फरार हो गया। लूट की राशि कितनी थी? यह अभी साफ नहीं हुआ है। उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार का दावा है कि सूबे में लॉ एंड आर्डर कोई समस्या ही नही है?

203

पटना Live डेस्क। बिहार के सीएम दावा करते है की सूबे में कानून व्यवस्था की कोई समस्या ही नही है। हम काम कर रहे है विकास कर रहे है। लेकिन ज़मीनी हकीकत बद से बदतर होती जा रही है।पूरी तरह बेकाबू अपराधियों के आगे बिहार पुलिस लाचार और FIR दर्ज करने (ये बात अलग है कि FIR दर्ज कराने में भी आम आदमी का नौ ढिबरी तेल जल जाता है) पोस्टमॉर्टम कराने और जांच जारी है छापेमारी कर रहे है कि जुमलाबाज़ी तक महदूद है। बेखौफ़ और बेकाबू अपराधियों ने सीधे सीधे नीतीश कुमार के सियासी दल जदयू के प्रदेश अध्यक्ष के जरिए सीएम बिहार को ही हकीकत से रूबरू करा दिया है।

तीर के वीर अध्यक्ष का पेट्रोल पंप पर लूट

दरअसल,राजधानी से सटे और दुनिया भर में लोकतंत्र की जननी वैशाली जिले में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम सत्ताधारी दल यानी जदयू के अध्यक्ष के ही पेट्रोल पंप को गन पोइन्ट पर लूट लिया व चलते बने। विदित हो कि।जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के महनार स्थित महिंदवाड़ा के पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फायरिंग कर 15 हजार रुपये से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। घटना को लेकर महनार थाना अध्यक्ष राजन कुमार पांडे ने बताया कि तीन की संख्या में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। पेट्रोल पंप पर तेल लिया और नोजल मैन के पास रखे रुपये को छीनकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने कहा कि अपराधियों की सीसीटीवी की मदद से पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

शुक्रवार को लगभग 3:30 बजे बाइक सवार तीन अपराधी जंदाहा से पटोरी जाने वाली सड़क में महिंदवाड़ा के पास स्थित जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के महिंदवाड़ा स्थित इंडियन आयल के कृति फ्यूल नाम के पेट्रोल पंप पर तेल लेने के बहाने पहुंचे थे। उन्होंने पहले 200 रुपये का तेल लिया फिर पैसा मांगने पर एक अपराधी ने नोजल मैन को पिस्तौल सटा दी। डराने के उद्देश्य से फायरिंग भी की गई। बदमाशों ने नोजल मैन अजय कुमार राय के पास रखे लगभग 15 हजार रुपये को लूट लिए और पटोरी की ओर भाग निकले।

दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

फरार होने के दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग भी की। घटना की जानकारी होते ही अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद महनार थाना के पुलिस भी मौके पर पहुंची। महनार थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडे एवं एसडीपीओ एसके पंजियार पेट्रोल पंप पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच शुरू की। बताया गया कि पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें एक अपराधी हेलमेट लगाए मोटरसाइकिल पर बैठा दिख रहा है। जबकि एक अपराधी टोपी एवं मास्क लगाए हुए है। एक बदमाश के हाथ में पिस्टल है। तीन लूट के बाद फरार हो गए।

Comments are closed.