बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- हॉस्पिटल की छत पर बलात्कार कर बनाया वीडियों फिर ब्लैकमेल कर लगातार एक साल से कर रहा था नर्स से रेप,गिरफ्तार

राजधानी में एक कम्पाउंडर की घिनौनी हरकत के खुलासे से सभी सन्न रह गए। दरअसल इस शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक नर्स को लगातार एक साल से ब्लैकमेल कर उसे अपनी हवस का शिकार बना रखा था। हुआ गिऱफ्तार

472

पटना Live डेस्क। राजधानी में एक नर्स की आबरू को लगभग एक साल तक रौंदने वाले इंसानी शक्ल के हैवान कम्पाउंडर को पीड़िता द्वारा हिम्मत दिखाते हुए लिखित कंप्लेन करने के बाद पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।दरअसल पटना में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने वाले कंपाउंडर ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पिछले एक साल से एक नर्स का रेप कर रहा था। इंसानी शक्ल के हैवान ने पीड़िता से बलात्कार कर उसका वीडियो बना रखा था। नर्स को उसका वीडियो दिखा कर कंपाउंडर उसे लगातार ब्लैकमेल करता था। नर्स को बात नहीं मानने पर वीडियो को वायरल करने के साथ ही उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देता। फिर उसे जबरन एक होटल ले जाया करता था और वहां के कमरे में भी उसका बलात्कर करता था। पिछले एक साल में ऐसा कई बार हुआ। आखिरकार पीड़िता ने पत्रकार नगर थाना पहुच कर मदद की गुहार लगाई। लिखित कंप्लेन मिलते ही पुलिस ने फौरन हॉस्पिटल में छापेमारी कर आरोपी कंपाउंडर राजेश कुमार को दबोच लिया।

लॉकडाउन में हॉस्पिटल में रहती थी नर्स

आरोपी राजेश जिस निजी नर्सिंग होम में कंपाउंडर है, वो सचिवालय कॉलोनी में स्थित है। मूल रूप से नालंदा जिले की रहने वाली नर्स ने कोरोना के पहले ही इस हॉस्पिटल में अपनी नौकरी शुरू की। जब कोरोना की वजह से लॉकडाउन हुआ तो नर्स को अपने घर आने-जाने में परेशानी हुई। तब हॉस्पिटल के पांचवें फ्लोर पर मैनेजमेंट ने रहने के नर्स को कमरा दे दिया। अक्सर राजेश की ड्यूटी उसी फ्लोर पर होती थी। इस कारण वो नर्स के रेगुलर बातें करने लगा।उसके कमरे में भी आना -जाना शुरू कर दिया था।

हॉस्पिटल के कमरे पहली बार किया रेप

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा है कि एक दिन में राजेश ने उसे खाना बनाने को कहा। उसने बना भी दिया। जब वो खाने पहुंचा तो अपने साथ शराब लेकर आया था। नर्स ने इस पर आपत्ति जताई थी। नर्स का आरोप है कि बहला कर राजेश ने उसे शराब पिलाया था। इसके बाद ही कमरे में उसका पहली बार रेप किया। उस बीच उसका अश्लील वीडियो बनाया। जिसे बाद में दिखा-दिखा कर उसका रेप करता रहा। जब राजेश के ब्लैकमेलिंग से वो तंग आ गई तब वो पत्रकार नगर थाना पहुंची। फिर पूरे मामले की जानकारी दी।

सिविल ड्रेस में पहुंची थी पुलिस

राजेश को पकड़ने के लिए पुलिस टीम सिविल ड्रेस में वहां पहुंची। फिर उसे हॉस्पिटल के बाहर बहाने से बुलाकर दबोच लिया गया। थानेदार मनोरंजन भारती ने भी इसके गिरफ्तारी की पुष्टि की है। थानेदार के अनुसार यह शातिर अलग-अलग नंबराें से फाेन कर नर्स को धमकी दे रहा था। लगातार डरा और धमका रहा था। शुरुआती जांच के बाद ही राजेश को पकड़ा गया है।प्रथम दृष्टया आरोप सही पाते हुए कंपाउंडर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है और पूरे मामले की छानबीन जारी है।

Comments are closed.