बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Bihar Crime-Begusarai में बेक़ाबू व बेलगाम अपराधियों का तांडव जारीअब डॉक्टर को मारी दनादन 3 गोली, मौत

415

पटना Live डेस्क। सूबे में पूरी तरह बेलगाम व बेक़ाबू होते अपराधियों का तांडव जारी है। क्या राजधानी क्या रानीगंज हर जगह अपराधियों की बंदूकें लगातार गरज रही है और इंसानी जिंदगी को लील रही है। इसी क्रम में एक बार फिर अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए बेगूसराय (Begusarai) में एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या (doctor shot dead) कर दी। खूंरेजी की यह वारदात शुक्रवार देर शाम को अंजाम दी गई जब मकतूल डॉक्टर अपने क्लीनिक पर मरीज को देख रहे थे। तभी अचानक 2 बाइक पर सवार 5 अपराधी आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। डॉक्टर जब तक कुछ समझ पाते तब तक उनके सीने में गोली लग गई और वह क्लीनिक में धराशाई होकर गिर पड़े। इसके बाद अपराधी फरार हो गए। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी डॉक्टर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।।घटना जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र (Matihani Police Station Area)के पुनर्वास गांव की है। मृतक की पहचान सिहमा गांव के रहने वाले रामाकांत सिंह के पुत्र डॉक्टर क्रांति कुमार के रूप में हुई।

क्लीनिक पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग 

बताया जाता है कि डॉक्टर क्रांति कुमार अपने क्लीनिक पर थे, तभी दो बाइक पर पांच अपराधियों ने निजी क्लीनिक पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली की ताबड़तोड़ फायरिंग सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने मटिहानी थाना पुलिस को दी। मौके पर मटिहानी ने थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

मृतक की बहन अनुपम ने बताया कि गांव के ही रहने वाले पूर्व मुखिया गुड्डू सिंह द्वारा किसी बात को लेकर विवाद चलता था। इस विवाद को लेकर लगातार पूर्व मुखिया गुड्डू सिंह के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इसकी शिकायत लगातार मटिहानी थाना पुलिस को दी गई थी लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

मामले पर मटिहानी थानेदार विवेक भारती ने बताया कि चिकित्सक क्रांति कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है। फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

Comments are closed.