बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पति ने की पत्नी की हत्या,थाना पहुचकर कहा -मैंने उसे मार डाला

51

- Advertisement -

अजित यादव , ब्यरो प्रमुख, पटना पश्चिम

  •  पति ने की पत्नी की हत्या कर , थाने पहुचकर अपना जुर्म किया कुबूल
  • अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, थाने जाकर कहा-मैंने उसे मार डाला
  • मृतक की तीसरी शादी थी हत्यारा पति जुनैद से

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाने में उस वक्त सभी अवाक रह गए जब एक शख्स थाने में आया और कहा कि मैंने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है। दरअसल, फुलवारीशरीफ में एक सनकी पति ने कैंची घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह फुलवारीशरीफ थाना गया और पुलिस ऑफिसर से कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लीजिए मैंने अपनी पत्नी की हत्या की है। घटना फुलवारी के ब्रह्मपुर की है।

- Advertisement -

जुनैद ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का कई लोगो से अवैध संबंध था जिसका वह विरोध करते हुए कई वार उसे समझाया लेकिन उसने उसकी बात नही मानी । अंततः उसे अपनी पत्नी की हत्या करना पड़ा। वहीं मृतका के परिवार वालों का कहना है कि करीब देढ साल से दोनो एक साथ रहते थे । मो जुनैद भी बेरोजगार है। मृतका ने जुनैद पर शादी का दवाब डालती रही । पिंकी और जुनैद के बीच अवैध संबंध के शक के चलते पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था।

20 फरवरी को दरभंगा में दोनो का निकाह हो गया । इस संबध में मृतका के बहन की बेटी कहकशां ने बताया कि होम लोन दिलाने के नाम से 80 हजार रूपया लिया था । अबतक वह होम लोन नहीं दिलाया पाया और हर दो चार दिन में मारपीट करके दो हजार ,चार हजार रूपये मांगता था । सात वर्षीय बेटा समीर ने बताया कि घटना के सुबह भी पापा और मम्मी से लडाई हो रही थी तब में स्कूल चला गया ।

गिरफ्तार पति मो जुनैद ने बताया कि अजीमत खातून उर्फ पींकी का अवैध संबध कई लोगो से था । एक बार अपत्तिजनक हालत में देखा तो तब से ही विवाद हुआ था। मृतका की बहन की बडी बेटी सोनी ने बताया कि तीन माह पहले दोनो के बीच मारपीट हुयी थी । मामला थाने पहूंचा था । थाने से मामला शांत करा दिया गया था पुलिस हत्या में प्रयोग की गयी कैंची को बरामद कर लिया है और एफएसएल की टीम बुला कर साक्ष्य को जमा किया गया। वही शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक
मो जुनैद ने शनिवार सुबह करीब साढे नौ बजे पत्नी अजमती खातून ऊर्फ पिंकी की हत्या की। पिंकी की उम्र करीब 40 साल थी। पिंकी की हत्या के बाद जुनैद करीब सवा दस बजे थाना पहुंचा और हत्या की बात कबूल की। जुनेद की बात सुन थाने में मौजूद पुलिस कर्मी चैंक गए। तुरंत जुनैद को गिरफ्तार किया गया और उसके घर पर पुलिस की एक टीम को रवाना किया गया। पुलिस घर पहुंची तो देखा कि पिंकी का शव बिस्तर पर पड़ा है। जुनैद ने पिंकी के शरीर में कई बार कैंची घोंपा था, जिससे उसके घर में खून फैला था। पिंकी के कपड़े भी खून से तरबतर थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल की गई कैंची को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। मूल रूप से दरभंगा के कुशेश्वर स्थन की रहने वाली मृतका की तीसरी शादी फुलवारीशरीफ के गुलिस्तान मोहल्ला कि निवासी आरपीएफ से रिटायर अमानुल्लाह खान का तीस वर्षीय मो जुनैद से 15 फरवरी को हुयी थी । मृतका की पहली शादी दरंभाग के मो क्यूम खान और मुजफ्फरपुर के शमशाद खान से हुयी थी । पहले पति से एक बेटा और दूसरे पति से भी एक ही बेटा है। पहले पति से मो 18 वर्ष फैसल खान जो अहमदाबाद में रेलवे कैटिरिंग में काम करता है । दूसरे पति से 7 वर्ष का बेटा है। जो स्थानीय स्कूल में क्लास वन पढायी करता है। मृतका के अचरण के चलते दोनों पति ने छोड दिया। इसी दौरान संजय ठाकुर मृतका के जीवन में आया । स्थानीय लोगों ने बताया कि संजय ठाकुर ने ही ब्रहमपुर गांव मे जमीन खरीद कर मकान बनाया था । वह भी मृतका को छोड दिया और कहीं चला गया । वर्तमान पति मो जुनैद ने होम लाॅन दिलाने के लिए मृतका के संपर्क में आया और धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गया । थानेदार मो रफीकुर रहमान ने बताया कि प्रथम दृष्टिया से अवैध संबध और रूपये के लेन देन का मामला है। पुलिस हर बिंदु पर तहकीकात कर रही है।

- Advertisement -

Comments are closed.