बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी पत्नी के सामने पति को उतारा मौत के घाट,पुलिस मौके पर

932

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में बेख़ौफ़ और बेक़ाबू अपराधियों के कहर लगातार जारी है। अभी अभी अराधियों ने कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मेन रोड पर स्थित ज्वेलकार्ट नामक सोने चांदी के आभूषणों के शोरूम के सामने सड़क पर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहे शख्स को बाइक पर सवार 2 की सख्या अपराधियों ने बेहद नज़दीक से गोली मार दी और फरार हो गए। झकझोर देने वाली इस वारदात को अपराधियों ने पत्नी खुशबू (शोरूम महिलाकर्मी) सामने अंज़ाम दिया है। वही घटना की जानकारी मिलते ही स्थानिए थाना पुलिस समेत एएसपी सदर समेत एसपी सिटी भी वारदात स्थल पर पहुचे और मामले के अनुसंधान के बाबत जरूरी दिशा निर्देश दिया और शोरूम के अंदर मुआयना किया। 

वही मौके पर जांच करने पहुंचे ASP सदर संदीप सिंह ने शोरूम में लूटपाट की बात स्वीकार किया है, वही कितने और क्या क्या लूटा गया है इस बाबत जानकारी जल्द ही साझा किया जाएगा बोले।वही शोरूम में लगे CCTV को खंगाला जा रहा है। सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार भी खुद वारदात स्थल पर जांच करने पहुंच गए हैं।

राजधानी पटना के बेहद व्यस्तम रोड में शुमार कंकड़बाग मेन रोड पर स्थित ज्वेलकार्ट नाम की ज्वैलरी शॉप में मनीष की वाइफ खुशबू जॉब करती है। हर रोज की तरह मनीष अपनी वाइफ को घर ले जाने के लिए आया था। दरअसल, खुशबू अपने पति मनीष के साथ घर जाने के लिए बाहर निकल रही थी। इसी बीच बाइक सवार 2 युवक आए और धड़धड़ाते हुए शोरूम में घुसे। घुसते ही पिस्टल निकालकर शोरूम में मौजूद सभी को गन पॉइन्ट पर ले लिया।

Comments are closed.