BiG News(Live वीडियो) राजधानी में स्वर्णव्यवसाई की दुकान में घुसकर जानलेवा हमला, पीड़ित परिवार ने लगाई सिटी एसपी से न्याय की गुहार

309

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में मालिक मकान और किरायेदारों के बीच लगातार भिड़त की खबरे पुलिस थानों तक पहुच रही है। दरअसल, लंबे दौर से बतौर किरायेदार दुकान या मकान में रहने वाले लोगो और मकान मालिक के बीच प्रेमिसिस खाली करने को लेकर लगातार मारपीट और कभी कभी तो खुरेजी ने पुलिस को भी हलकान कर रखा है।इसी क्रम राजधानी के राजाबाजार स्थित एक ज्वलेरी शॉप के मालिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दुकान मालिक के साथ कथित तौर पर खुरेजी की घटना लैंड ऑनर द्वारा अंजाम दिये जाने की बात सामने आई है।   पीड़ित ज्वेलरी दुकान के मालिक का कहना है कि न केवल उसपर जानलेवा हमला किया गया है। वही जब  पीड़ित ने पुलिस को ममले से अवगत कराया तो अब मामले को रफ-दफा करने उसपर दवाब डाला जा रहा है। घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार ने पटना सेंट्रल एसपी प्रन्तोष दास के समक्ष लगाई न्याय की गुहार।

सिटी एसपी से लगाई पीड़ित ने गुहार

पटना सेंट्रल एसपी  के दफ्तर पहुंचे पीड़ित राजप्रकाश गुप्ता ने पत्रकारों से बात चीत में बताया कि राजबाजार में उसकी स्वर्ण अलंकार नामक ज्वेलरी शॉप है। आज यानी मंगलवार को तकरीबन 11 बजे के आसपास वह जैसे अपनी दुकान को खोलकर अंदर प्रवेश करने लगे।  लैंड ऑनर कुछ गुंडों के साथ आ धमके और दुकान खाली करने की बात करते हुए मारपीट करने लगे।

उन्होंने बताया कि जब उनकी हरकत को हमने अपने फोन के कैमरे में रिकॉर्ड करना चाहा तो साथ रही एक महिला ने हमारा फोन भी छीन कर तोड़ दिया। पीड़ित ने बताया कि उनलोगों ने उसे बेरहमी से पीटा। जब वह इस मामले को लेकर वो थाने पहुंचा तो पुलिसपार्टी घटना स्थल पर आकर सिर्फ खानापूर्ति कर चली गई।

ज़मीन ख़ातिर दे रखा पैसा

वही, इस खुरेजी के बाबत पीड़ित का कहना है कि इस गुंडागर्दी की वजह जबरिया दुकान खाली कराना तो महज बहाना है। दरअसल मैंने विगत दिनों लैंडऑनर से जमीन  खरीदने के लिए मोटी रकम दे रखी है। लेकिन अब वे लोग जमीन नहीं देना चाहते है। ना ही मेरा पैसा ही लौटने को तैयार है। जब भी इस बाबत वो पूछते है। वे लोग कई बार इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके है। वहीं इस मामले में स्थानीय पुलिस भी उसकी कोई मदद नहीं कर रही है। जिसके बाद न्याय के लिए अधिकारियों के दफ्तर पहुंच कर उसने न्याय की गुहार लगाई।

अब देखिए पूरा घटना क्रम और महिलाओं का रौद्र रूप 

Loading...