BiG News – अकेली युवती के साथ गाली गलौज के बाद डिलीवरी एजेंट ने की सेक्स की माँग, #Swiggy ने कहा–‘Sorry, ये लो 200 रुपये का फ्री फूड कूपन

461

पटना Live डेस्क। देश मे डिजिटल क्रांति के दौर में अब सबकुछ आपके स्मार्टफोन के चंद नंबर पर मौजूद है। इसी तरह की एक स्विगी(Swiggy) नामक एक फ़ूड प्रोवाइडर एप्लिकेशन कंपनी है। लेकिन अब इन कम्पनीज के डिलेवरी बॉय की काली करतूतें समय समय पर मीडिया की सुर्खियां बन रही है। इसी क्रम में देश की आईटी राजधानी बेंगलुरु में एक महिला ने स्विगी (Swiggy) से डिलिवरी लेकर आए युवक पर अभद्रता का आरोप लगाया है। महिला ने शिकायत में कहा था कि स्विगी बॉय ने उसे अपशब्द कहे। इस मामले में स्विगी ने महिला को एक माफी पत्र भेजा है। इसके साथ ही 200 रुपये का एक कूपन भी महिला को भेजा गया है।

पीड़ित महिला ने शनिवार को फेसबुक पर लिखा कि उसने स्विगी से खाना ऑर्डर किया था। महिला का आरोप है कि खाने की डिलिवरी लेकर आए स्विगी बॉय ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा। महिला का कहना है कि पहले वह ठीक से नहीं सुन पाईं, इसलिए उन्होंने डिलिवरी बॉय से फिर से पूछा तो उसने उनके साथ अभद्रता की और शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया। महिला ने लिखा कि उसने डरकर स्विगी बॉय से खाने का पैकेट छीना और अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया। पीड़ित महिला ने कंपनी के कस्टमर सर्विस में शिकायत की। इसके बाद कंपनी की तरफ से महिला को सॉरी लिखा गया और उसे एक दो सौ रुपये का कूपन भेजा गया। फेसबुक पर स्विगी के अधिकारियों ने लिखा कि वह महिला के इस खराब अनुभव के लिए माफी मांगते हैं और वे आगे की डिटेल ले रहे हैं ताकि स्विगी बॉय के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

Loading...