बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News बालू माफ़िया के बीच खूनी भिड़त की जाँच के बीच अब बिहटा में विवाहिता से गैंगरेप से दहशत में आवाम

481

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में अपराधियों का तांडव बदस्तुर जारी है। पुलिस से पूरी तरह बेख़ौफ़ व पूरी तरह बेक़ाबू हो चुके बालू माफ़िया के तांडव से लापता लोगो की तलाश अभी पूरी भी नही हुई है।

इसी बीच एक ब्याहता द्वारा खुद के साथ गैग रेप किए जाने मामला दर्ज कराया है।बिहटा पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच की प्रक्रिया शुरु करते हुए नामजद आरोपियों को पकड़ने ख़ातिर दबिश देना शुरूकर दिया है। वही,विगत दिनों बालू माफ़िया की गरजी बन्दूकों का शोर अभी मद्धिम भी न हुआ तबतक सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात ने लोगो को सहमने पर मजबूर कर दिया है।

शौच को गई महिला से गैंग रेप

वही इस घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता घर से देर रात शौच के लिए बाहर निकली थी तभी अचानक कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया। इसके बाद चारों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से गैंग रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने मुंह न खोलने की धमकी दी और फरार हो गए। पीड़ित महिला अपने घर पहुंची और आपबीत सुनाई। सुबह महिला अपने घर के सदस्यों के साथ थाने बिहटा थाने पहुंची और गांव के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

वही गैंगरेप की वारदात के बाबत बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि करते हए कहा कि चार लोगों को नामजद किया गया है। आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा प्रारम्भ कर दिया गया है। महिला को मेडिकल जांच ख़ातिर भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद कानून सम्मत आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Comments are closed.