बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG ब्रेकिंग News – IIT पटना कैंपस में घुसकर अपराधियों ने 3 लोगों को मारी गोलिया और फिर ताबड़तोड फायरिंग करते हो गए फरार

208

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। अभी अभी IIT पटना के बिहटा कैम्पस गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत मच गई है। बताया जा रहा है कि बिहटा आईआईटी कैंपस में जबरदस्त मारपीट और गोलीबारी हुई है। मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है ।

इस दुःसाहसिक घटना में बताया जा रहा है कि गोलीबारी में तीन मजदूरों को गोली मारी गई है। बिहटा स्थित आईआईटी कैंपस में काम कर रहे ठेकेदार और कुछ स्थानीय दबंगो के बीच किसी बात पर पहले जमकर मारपीट हुई। उसके बाद अचानक फ़ायरींग शुरू हो गई।इस दौरान कैम्पस के अंदर जारी निर्माण में जुड़े तीन लोगों को गोली लगी है।

अपराधियों की गोलीबारी में सेंटिंग ठेकेदार बाप- बेटे और एक उनके ही मजदूूूर को गोली लगी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।तीनो की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

- Advertisement -

वही, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस पहुच कर मामले की जांच में जुट गए है। वही बकौल चश्मदीदों के बाइक पर सवार होकर 8-10 अपराधी आये ल और बाप बेटे से उलझ गए और फिर ताबड़तोड फ़ायरींग करने लगे। तीनो को गोली मारने के बाद अन्धाधुन्ध हवाई फ़ायरींग करते फरार हो गए। 

 

- Advertisement -

Comments are closed.